उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 22, 2019, 3:23 PM IST

ETV Bharat / state

मुझे अपने पूर्वजों पर गर्व है जिन्होंने भारत रुकने का फैसला किया: शहनवाज हुसैन

राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन एक दिन के दौरे पर अलीगढ़ पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए सपा नेता आजम खान पर तंज कसा. भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि ' हमको हमारे पूर्वजों पर गर्व है कि उन्होंने भारत में रहने का फैसला किया'. बता दें कि भू माफिया घोषित होने के बाद रामपुर के सपा सांसद आजम खान ने कहा था कि 'हमाने पूर्वजों ने पाकिस्तान न जाने की गलती की जिसकी सजा आज हम भुगत रहे हैं.'

शहनवाज हुसैन

अलीगढ़: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन एक दिन के दौरे पर जिले में पहुंचें. जहां उन्होंने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सोनभद्र नरसंहार मामले में आरोपियों का समाजवादी कनेक्शन मिला है. उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जमीन विवाद को लेकर राजनीतिक जमीन खोए हुए लोगों ने आदिवासियों की जमीन में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं.

शहनवाज हुसैन ने ईटीवी भारत से की बातचीत.

जानिए सोनभद्र हत्याकांड पर क्या बौले शहनवाज हुसैन

मुआवजे की राशि को बढ़ाया गया है.इतना मुआवजा आज तक नहीं मिला जितना योगी जी ने दिया है.प्रियंका गांधी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जमीन विवाद को लेकर राजनीतिक जमीन खोए हुए लोगों ने आदिवासियों की जमीन में अपनी राजनीतिक जमीन तलाश रहे हैं.


आजम खां पर भी साधा निशाना-


वह जानबूझकर गलत बयानबाजी करते हैं. जब भूमाफिया का आरोप लगा तो उस आरोप के बदले में उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों ने जो गलती की. उसकी सजा भुगत रहे हैंआजम खान को लगता होगा कि उनके पूर्वजों ने गलती की है कि पाकिस्तान नहीं गए, लेकिन मुझे अपने पूर्वजों पर गर्व है जिन्होंने तय किया कि ये मातृभूमि ही हमारी जननी है. जिंदा है तो इसे मुल्क के लिए और मरेंगे तो इसी मातृभूमि के लिए मरेंगे .

कांग्रेस पर भी साधा निशाना-

कांग्रेस पर भी तंज करते हुए कहा कि पार्टी डूबता हुआ जहाज है, इसलिए हर कांग्रेसी इस पर सफर नहीं करना चाहता. खुद राहुल गांधी ने भी कांग्रेस का अध्यक्ष पद छोड़ दिया है. उन्होंने कहा भाजपा नेकांग्रेस मुक्त भारत की बात कही थी. लेकिन राहुल जी ने अध्यक्ष मुक्त कांग्रेस कर दिया है.पहली बार ऐसा हुआ है कि कांग्रेस पार्टी का कोई भी राष्ट्रीय अध्यक्ष नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details