उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सुरक्षाकर्मी ने वार्ड में जाने से रोका, तीमारदार ने फेंकी गर्म चाय

By

Published : Sep 1, 2022, 4:45 PM IST

अलीगढ़ के मोहनलाल गौतम राजकीय चिकित्सालय (Mohanlal Gautam Government Hospital Aligarh) में वार्ड में जाने से रोकने पर तीमारदार ने सुरक्षाकर्मी को गर्म चाय से जला दिया.

etv bharat
सुरक्षा कर्मी का जला हुआ हाथ

अलीगढ़:मोहनलाल गौतम राजकीय चिकित्सालय (Mohanlal Gautam Government Hospital aligarh) में गुरुवार को तीमारदार ने सरकारी अस्पताल के सुरक्षाकर्मी पर गर्म चाय फेंक दी, जिससे सुरक्षा कर्मी का हाथ और पेट जल गया. दरअसल मरीजों को देखने के लिए सीएमएस राउंड पर थी. इस दौरान सुरक्षाकर्मी ने तीमारदार को वार्ड में जाने से रोक दिया. इससे तिलमिलाए तीमारदार ने सुरक्षा कर्मी पर गर्म चाय फेंक दी. इस मामले में सुरक्षाकर्मी ने सीएमएस से थाने में एफआईआर करने के लिए कहा, लेकिन सीएमएस ने पीड़ित को तहरीर खुद थाने में देने के लिए कहा. इससे नाराज अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने हड़ताल कर दी.

मोहनलाल गौतम राजकीय चिकित्सालय में गुरुवार को सीएमएस का दौरा चल रहा था. उसी दौरान मरीज के लिए चाय लेकर तीमारदार चिकित्सालय के वार्ड में आ रहा था तभी उसे सुरक्षा कर्मी ने रोक दिया. सुरक्षाकर्मी ने तीमारदार को बताया कि इस वक्त सीएमएस के साथ डॉक्टरों का दौरा चिकित्सालय में चल रहा है. इस वजह से कुछ देर रुक कर वार्ड में चले जाना. यह बात तीमारदार को नागवार गुजरी. इसी बात को लेकर तीमारदार ने सुरक्षा कर्मी के ऊपर गर्म चाय फेंक दी, जिसकी वजह से सुरक्षा कर्मी का हाथ और पेट जल गए.

यह भी पढ़ें:जापानी इंसेफेलाइटिस बुखार से 6 महीने के मासूम की मौत, अलीगढ़ में रेड अलर्ट

वही सुरक्षाकर्मियों ने सीएमएस से एफआईआर दर्ज कराने की बात कही. अस्पताल की सीएमएस डॉ. रेनू का कहना है कि जिसके साथ जो वारदात हुई है, एफआईआर उसी को करानी होती है. हमने इनके यूनियन के कुछ लोगों को बुलाकर बात की है. जो भी सुरक्षाकर्मी कार्रवाई कराएंगे. उन्हीं के हिसाब से आगामी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:इस भारतीय यूनिवर्सिटी ने दांत के रोगों से बचाव के लिए बनाया यूनानी टूथपेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details