उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

AMU रजिट्रार ने जारी की एडवाइजरी, 15 मई तक शनिवार-रविवार को बंद रहेंगे कार्यालय

पूरे देश में कोविड-19 के दूसरी लहर में बढ़ते खतरों के मद्देनजर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय ने 15 मई 2021 तक शनिवार और रविवार को अपने कार्यालय बंद रखने का फैसला किया है. कार्यालयों में कर्मचारियों की उपस्थिति सभी कार्य दिवसों में 25 प्रतिशत कर दी गई है.

By

Published : Apr 22, 2021, 6:01 PM IST

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय
अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय

अलीगढ़: एएमयू (AMU) रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद द्वारा जारी एक अधिसूचना में कहा गया है कि सभी चयन समितियां और बैठकें 15 मई या अगले आदेश तक रद्द रहेंगी. हालांकि चिकित्सा सेवाएं, स्वच्छता, बिजली, पानी, आवासीय हॉल सेवाएं, केंद्रीय ऑटोमोबाइल कार्यशाला, टेलीफोन विभाग, प्रॉक्टर कार्यालय और कंप्यूटर केंद्र जैसी आवश्यक सेवाओं से जुडे़ सभी कर्मचारी, संबंधित विभागों एवं कार्यालयों के प्रमुख के निर्देशानुसार कार्य करेंगे. यह निर्णय शिक्षा मंत्रालय, गृह मंत्रालय, भारत सरकार और उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जारी निर्देशों के प्रकाश में लिया गया है.

इसे भी पढ़ें- अयोध्या में आंधी की आफत, मां-बेटे पर गिरी 'मौत की छप्पर'

वैक्सीन लगवाने की दी गई सलाह

नोटिस में सभी अधिकारियों से आग्रह किया गया है कि वे अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए कोविड से संबंधित प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करें, जिसमें मास्क पहनना, शारीरिक दूरी, सैनिटाइजर का उपयोग, साबुन और पानी से लगातार हाथ धोना शामिल है. 45 वर्ष से अधिक आयु के कर्मचारियों को कोविड के खिलाफ टीकाकरण कराने की भी सलाह दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details