उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में मॉडल के साथ दुष्कर्म का मामला, सपा नेता ने DIG को लिखा पत्र

By

Published : Jul 11, 2023, 1:17 PM IST

अलीगढ़ में मॉडल के साथ हुए दुष्कर्म के मामले को लेकर सपा नेता कौशल दिवाकर ने SSP और DIG को पत्र लिखा है. कौशल दिवाकर ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा है कि, मॉडल छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर को डेट कर मुझे धोखा दे रही थी. सपा नेता ने पुलिस से मॉडल के खाते में दिए गए रुपये और मोबाइल नंबर की जांच करने की मांग की है.

Etv Bharat
सपा नेता कौशल दिवाकर

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में मॉडल के साथ हुए दुष्कर्म का आरोपी सपा नेता कौशल दिवाकर पुलिस की पकड़ से दूर है. उसकी तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही हैं. वहीं, आरोपी सपा नेता ने डाक के जरिए एसएसपी और डीआईजी को पत्र लिखकर खुद को निर्दोष बताया है. इस पत्र में सपा नेता ने मॉडल के साथ अपने रिश्ते का उल्लेख भी किया है. सपा नेता ने फोटो और प्रमाण भी भेजे हैं.

सपा नेता ने बताया कि वह अगले महीने मॉडल के साथ शादी करने वाला था. लेकिन, मॉडल उसे धोखा दे रही थी. वह किसी और को डेट कर रही थी. सपा नेता ने बताया कि फिल्म और फोटो शूट के लिए वह मॉडल को मुंबई और छत्तीसगढ़ लेकर गया था. सपा नेता ने आरोप लगाए कि छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर को मॉडल डेट कर रही थी. सपा नेता कौशल दिवाकर ने बताया कि मॉडल को उसकी प्राइवेट लाइफ के बारे में भी सब पता था.

मॉडल से दुष्कर्म के आरोप में सपा नेता ने पुलिस अधिकारियों को लिखे पत्र में कहा है कि, उन दोनों के बीच संबंध कोई नए नहीं थे. इन संबंधों की जानकारी मॉडल के मोबाइल की चैट, कॉल डिटेल, इंस्टा अकाउंट की डिटेल से निकलवाई जा सकती है. सपा नेता से कब और किस जरूरत पर रुपये दिए गए और मॉडल ने रुपये कब और कैसे मांगे थी. इसकी भी जानकारी निकाली जा सकती है.

इसे भी पढ़े-अब्दुल्लाह आजम के दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में गवाहों की गवाही पूरी, 20 जुलाई को आएगा फैसला

सपा नेता कौशल ने बताया कि, उन्होंने मॉडल के कपड़े, शूज, मोबाइल, ज्वेलरी पर लाखों रुपए खर्च किए. कौशल दिवाकर ने बताया कि उन्होंने मॉडल से अपने अविवाहित होने की बात कभी नहीं की थी. मॉडल और उसकी बहन को भी मालूम था कि मैं पहले से विवाहित हूं. सपा नेता ने कहा कि मॉडल ने दुष्कर्म के बाद किस दबाव में गिफ्ट लिए हैं. उसने पहले यह बातें क्यों नहीं बताई.

मॉडल ने मुकदमे में मुंबई में दुष्कर्म होने की बात कही है. मॉडल की रूममेट से पूछताछ करके भी सच को सामने लाया जा सकता है. सपा नेता ने आरोप लगाया है कि यह मुकदमा साजिश और रंजिश के तहत दर्ज कराया गया है. सपा नेता कौशल ने पुलिस अधिकारियों से इस मामले की निष्पक्ष जांच कर उन्हें न्याय दिलाने का अनुरोध किया है. सपा नेता ने मॉडल के खाते में दिए गए रुपये की जांच और मॉडल के मोबाइल नंबर की जांच किए जाने की मांग की.

दोनों के बीच संबंध क्यों बिगड़े इस को लेकर सपा नेता का कहना है कि, मॉडल छत्तीसगढ़ के डायरेक्टर के साथ डेट कर धोखा दे रही थी. सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने गैर जमानती वारंट ले लिया है. जल्द कुर्की के आदेश की तैयारी भी की जा रही है.

यह भी पढ़े-अनी बुलियन केस: आज ईडी के सामने पेश होंगी IFS निहारिका सिंह, ठगी के पैसों से खरीदा था मकान

ABOUT THE AUTHOR

...view details