उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

साध्वी प्राची बोलीं, मुस्लिम लड़कियां हिंदू धर्म में सुरक्षित, यहां न तो तीन तलाक है और न ही हलाला

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 17, 2023, 6:47 PM IST

Updated : Dec 17, 2023, 8:07 PM IST

Sadhvi Prachi Statement : साध्वी प्राची उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत हिंदू गर्व गर्जना सम्मेलन में शामिल होने के लिए आई थीं.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़ के कार्यक्रम में मंच से बोलतीं हिंदूवादी नेता साध्वी प्राची.

अलीगढ़:श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के तहत हिंदू गर्व गर्जना सम्मेलन में रविवार को साध्वी प्राची अलीगढ़ के टप्पल के जट्टारी में पहुंचीं. यहां उन्होंने कहा कि राम जन्मभूमि पर भगवान श्री राम के मंदिर का उद्घाटन होने जा रहा है. उसके लिए जन-जन को आमंत्रित करने और न्योता देने का कार्यक्रम चल रहा है. इस दौरान उन्होंने बसपा को लेकर कहा कि यह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी बनती जा रही है. कोई मां-बेटे की पार्टी है, कोई बहन-भाई की पार्टी बनती जा रही है. कोई पिता-पुत्र की पार्टी है. तो कोई बुआ-भतीजे की पार्टी बन गई है.

तीन राज्यों में प्रचंड बहुमत लोकसभा चुनाव 2024 का आगाजःराजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनने पर उन्होंने कहा कि तीनों राज्यों में प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनी है. पूरे हिंदुस्तान के अंदर लोगों को बड़ी खुशी और गर्व महसूस हो रहा है. यह लोकसभा चुनाव 2024 का आगाज है. उन्होंने कहा कि जो मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कों से शादी कर रही है, यह अच्छी बात है. क्योंकि, मुस्लिम लड़कियां अपने आप को हिंदू धर्म में सुरक्षित मान रही हैं और वास्तव में वह सुरक्षित हैं.

हिंदू धर्म में मुस्लिम लड़कियां सुरक्षितःउन्होंने कहा कि हिंदू धर्म में न तो हलाला है और ना ही तीन तलाक. मुस्लिम लड़कियां बिल्कुल सुरक्षित हैं. उन्होंने कहा कि मुस्लिम लड़कियां अगर हिंदू युवकों से शादी कर रही हैं तो इस पर बहस और डिबेट होनी चाहिए. यह मुस्लिम कोई धर्म नहीं है, संप्रदाय है. राजनीतिक प्रोपेगेंडा करने के लिए मुस्लिम संप्रदाय बनता जा रहा है.

कृष्ण जन्मभूमि का सर्वे भी होकर रहेगाःउन्होंने कहा कि अयोध्या में 500 साल से लड़ाई लड़ रहे थे. यह बहुत बड़ी लड़ाई थी. इसमें मुझे भी जेल भी जाना पड़ा, लेकिन मुझे गर्व है कि श्री राम मंदिर के लिए जेल गई. मुकदमा झेला, ऐसे ही लाखों लोगों ने श्री राम मंदिर के लिए कुर्बानियां दी हैं. वहीं, राम मंदिर बनने के बाद श्री कृष्ण जन्मभूमि की भी बारी है. इसमें घबराने की कोई बात नहीं है. हमने वैज्ञानिक सर्वे की बात की थी. वैज्ञानिक सर्वे की अनुमति मिल गई है. इस बात से बहुत खुश हूं.

कृष्ण जन्मभूमि भी मिलकर रहेगीःउन्होंने कहा कि चिंता न करिए. सर्वे होगा और हमें विश्वास है कि सर्वे में दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. श्री कृष्ण जन्म भूमि भी हमको मिलेगी. साध्वी प्राची ने कहा कि धर्म के अनुष्ठान व राम चेतना अभियान के लिए हिंदू, हिंदी, हिंदुस्तान के सारे अवरोधों को हटाते रहेंगे. हम राम मंदिर बना के रहेंगे. हिंदुस्तान को विश्व गुरु बना के रहेंगे. यह हमने संकल्प लिया है.

देश में हैं बाबर की औलादेंःउन्होंने कहा कि बाबर की औलाद सोशल मीडिया पर कह रहे हैं कि मोदी और योगी हटेंगे, तो हम राम मंदिर को भी हटा देंगे, फिर से बाबरी मस्जिद बना देंगे. क्या इस देश में सच में बाबर की औलादे हैं ? यह बाबर कौन था ? यह बाबर चोर, लुटेरा, आतंकी था. उसकी औलादें क्या होंगी, मुझे कहने की जरूरत नहीं है. सब समझदार हैं.

राम मंदिर पाकिस्तान में नहीं बनेगाः उन्होंने कहा कि बाबर की औलाद से कहना चाहती हूं कि यह देश राम का है. परिवेश राम का है. हमने किसी के हक पर हाथ नहीं डाला. सबको शरण दी है. सद्भाव का उजाला फैलाया है, लेकिन इंसाफ का जब किसी ने उपवास किया है तो उसकी गर्दन मरोड़ डाली है. उन्होंने कहा कि राम स्थल पर मंदिर नहीं बनेगा तो कहां बनेगा. क्या मक्का-मदीना या पाकिस्तान में बनेगा.

राम मंदिर बन गया, अब श्री कृष्ण जन्मभूमि की तैयारीःसाध्वी प्राची ने कहा कि हिंदू होने पर गर्व कीजिए. अपने स्वाभिमान को जगाइए, कुछ लोग सांस्कृतिक विरासत को खत्म करने का षड्यंत्र कर रहे हैं. कुछ लोगों के पेट में बहुत दर्द हो रहा है. राम मंदिर का उद्घाटन हो रहा है. हमें निमंत्रण नहीं मिला. यह वह लोग कह रहे हैं जो प्रभु राम के होने का प्रमाण मांग रहे थे. हिंदुओं की आस्था के साथ खिलवाड़ कर रहे थे. अयोध्या में भव्य श्री राम का मंदिर तो बन गया है लेकिन अब श्री कृष्ण जन्मभूमि की तैयारी है.

ये भी पढ़ेंः PM Modi ने एंबुलेंस देख रुकवाया अपना काफिला, वाराणसी में रोड शो का VIDEO आया सामने

Last Updated : Dec 17, 2023, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details