उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: तमंचे के बल पर दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी से लूट

अलीगढ़ में दिनदहाड़े गल्ला व्यापारी से दो बदमाशों ने करीब एक लाख की लूट की. विरोध करने पर बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर व्यापारी को घायल कर दिया.

By

Published : May 9, 2020, 5:02 PM IST

godown
फाइल फोटो.

अलीगढ़: जिले में गल्ला व्यापारी से बदमाशों ने दिनदहाड़े एक लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया. व्यापारी गांव से सुबह मंडी जा रहा था. मंडी के समीप पहुंचते ही बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर घटना को अंजाम दिया. लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने तमंचे की बट मारकर व्यापारी को घायल कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है.


घटना थाना इगलास क्षेत्र में स्थित उप मंडी समिति के पास की है. पीड़ित गल्ला व्यापारी श्याम सुंदर ने बताया कि वो गांव सलोनी से मंडी जा रहा था. मंडी के कागज और कैश उसके पास थे. करीब एक लाख रुपये से ऊपर कैश था. मंडी गेट से दो लोग आए और स्कूटी के सामने बाइक लगा दी. उन लोगों ने व्यपारी को बंदूक के बट से मारा, जिससे आंख के पास चोट आई और व्यापारी अचेत हो गया. बदमाश व्यापारी का कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए.

परशुराम सीओ ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि श्याम सुंदर शर्मा कस्बा इगलास में तहसील के पास का रहने वाला गल्ला व्यापारी है. सुबह नौ बजे के आस-पास वो दुकान जाने के लिए निकल था. दुकान के पास पहुंचने पर दो बाइक सवार लोगों ने स्कूटी को रोका. इनका विरोध करने पर मारपीट की और थैला लेकर फरार हो गए. बैग में लगभग एक लाख रुपये थे. बदमाशों की तलाश की जा रही है. तहरीर मिलने पर आगे की वैधानिक कार्रवाई होगी. फिलहाल सीसीटीवी फुटेज देखे जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details