उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: घर में अकेली किशोरी से दुष्कर्म

यूपी के अलीगढ़ में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोप है कि पड़ोसी युवक ने किशोरी को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Nov 4, 2020, 5:37 AM IST

अलीगढ़ में दुष्कर्म.
अलीगढ़ में दुष्कर्म.

अलीगढ़: जिले में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पड़ोसी युवक ने किशोरी को घर में अकेला पाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत की, जिसके बाद मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने पीड़िता को डॉक्टरी के लिए भेज दिया है. पुलिस आरोपी की तलाश में कर रही है.

जानें पूरा मामला
दरअसल, जिले के थाना अकराबाद क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली किशोरी के पिता का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले एक युवक ने घर में घुसकर उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित किशोरी के पिता की तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं पुलिस ने पीड़ित किशोरी को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. हालांकि आरोपी युवक अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है.



पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया 3 नवंबर को पुलिस को सूचना मिली कि थाना अकराबाद क्षेत्र में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने उस बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा. साथ ही पॉक्सो एक्ट और धारा 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. इस मामले में आरोपी 20 वर्षीय अभियुक्त की तलाश जारी है. शीघ्र ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details