उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः दुष्कर्म पीड़िता ने एसएसपी कार्यालय में किया आत्मदाह का प्रयास

अलीगढ़ जिले में शुक्रवार को एक दुष्कर्म पीड़ित महिला अपने ऊपर मिट्टी का तेल डालकर एसएसपी कार्यालय पहुंच गई. महिला का आरोप है कि वह पांच महीने से मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन आरोपी अभी तक खुला घूम रहा है.

By

Published : Jun 19, 2020, 5:11 PM IST

Updated : Jun 19, 2020, 7:46 PM IST

अतुल शर्मा एसपी ग्रामीण
अतुल शर्मा एसपी ग्रामीण

अलीगढ़: दुष्कर्म पीड़ित एक महिला ने शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पर आत्मदाह करने का प्रयास किया. वह अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर एसएसपी कार्यालय पहुंची थी. महिला का आरोप है कि उसने पांच महीने पहले बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया था उसमें अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई. वहीं मौके पर मौजूद महिला सुरक्षाकर्मियों ने महिला को हिरासत में ले लिया.

पांच महीने से दर्ज है मुकदमा
दरअसल, शुक्रवार सुबह पीड़ित महिला अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़ककर और हाथ में तेल से भरी बोतल लेकर एसएसपी कार्यालय पर पहुंच गई. पीड़ित महिला ने थाना खैर में 23/01/2020 दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया गया था, लेकिन अभी तक उसमें कोई अग्रिम कार्रवाई नहीं हुई. इसके चलते आज महिला ने एसएसपी दफ्तर आकर आत्मघाती कदम उठाने की कोशिश की. फिलहाल पुलिस ने उसे सांत्वना देते हुए हिरासत में ले लिया.


पीड़ित महिला ने बताया कि वह थाना खैर क्षेत्र की रहने वाली है. वह 5 महीने से मुकदमा दर्ज कराई है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई आरोपी घूम रहा है. जब भी कार्रवाई की बात कहती हूं तो थाने से मुझे भगा दिया जाता है. महिला ने कहा कि वह अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाली है और एसएसपी कार्यालय में मरेगी.

एसपीआरए ने कार्रवाई के दिए निर्देश
वहीं इस मामले में एसपीआरए अतुल शर्मा ने बताया कि एक महिला आज सुबह एसएसपी कार्यालय में मिट्टी का तेल छिड़ककर बता रही थी कि इसने मिट्टी का तेल छिड़का हुआ है. उसका कहना था कि खैर थाने में इसके द्वारा एक दुष्कर्म का मुकदमा पंजीकृत कराया गया था. उसमें पुलिस द्वारा अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है. जबकि इसमें कार्रवाई हो चुकी है इसके कोर्ट में बयान भी हो चुके हैं और आरोपी अभी फरार है. उसमें लगातार हम दबिश दे रहे हैं. उसको जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. महिला को भी आज हमने यहीं बैठाया है और इसमें आगे कार्रवाई करने के निर्देश दे दिए हैं.

Last Updated : Jun 19, 2020, 7:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details