उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Aligarh News : महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया असुर, कहा- उनका भी होगा वध

By

Published : Feb 16, 2023, 8:51 AM IST

महंत राजू दास पर हुए हमले को लेकर महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधा. उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को असुर बताया. साथ ही कहा कि उनका अंत निश्चित है.

महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती
महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती

महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती का सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य पर हमला

अलीगढ़: महंत राजू दास पर हुए हमले को लेकर महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने निंदा की है. उन्होंने इसे स्वामी प्रसाद मौर्य का अमानवीय कृत्य बताया और कहा कि अब तो इन्होंने पराकाष्ठा कर दी है. उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस बात की पुष्टि कर दी कि वह असुर हैं. महंत राजू दास पर हुए हमले को लेकर हिंदूवादी संगठनों में रोष व्याप्त है. बुधवार को एक निजी चैनल के एक कार्यक्रम के दौरान अयोध्या के हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास और सपा महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य समर्थकों के बीच हाथापाई हुई. स्वामी प्रसाद मौर्य के कुछ दिन पहले रामचरितमानस पर विवादित बयान देने के बाद से माहौल गर्म है. वहीं, महंत राजू दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख रुपये का इनाम देने का विवादित बयान भी दिया था. इसके बाद से तनातनी बढ़ गई.

नौरंगाबाद स्थित अखिल भारत हिंदू महासभा के कार्यालय पर अखिल भारत हिंदू महासभा की सचिव और महामंडलेश्वर अन्नपूर्णा भारती ने महंत राजू दास पर हुए हमले को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य को असुर कहा है. उन्होंने कहा कि हमारे रामचरितमानस और श्रीमद्भागवत गीता का अपमान किया. अन्नपूर्णा भारती ने कहा कि जब धर्म और संत की हानि होती है, तब असुरों का अंत होता है. उनका भी वध होगा.

उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य की विनाश काले विपरीत बुद्धि वाली स्थिति है. इस आसुरी प्रवृत्ति को स्वामी प्रसाद मौर्य सामाजिक रूप से प्रकट कर रहे हैं. अब उनका अंत निश्चित है. इसके लिए वह तैयार रहें. उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को भी चेतावनी दी है कि जो संगत कर रखी है, उससे दूर हट जाएं. अच्छे लोगों के बीच में बैठें, नहीं तो उनसे जुड़े हुए सभी लोगों का विनाश तय है.

यह भी पढ़ें:CM Yogi Adityanath ने कहा, गरीबों की झोपड़ी पर न चले बुलडोजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details