उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में चौथे दिन भी CAA को लेकर प्रदर्शन जारी, प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अलीगढ़ में चौथे दिन भी CAA को लेकर प्रदर्शन जारी रहा. अलग-अलग जगहों पर हुए विरोध प्रदर्शन में महिलाएं भी शामिल रहीं. महिलाओं को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद वापस किया.

By

Published : Dec 19, 2019, 2:43 PM IST

etv bharat.
अलीगढ़ में चौथे दिन भी CAA को लेकर प्रदर्शन जारी.

अलीगढ़: जनपदमें चौथे दिन भी नागरिकता संशोधन कानून और एएमयू के छात्रों के खिलाफ हुई कार्रवाई का विरोध प्रदर्शन जारी है. शहर में शाहजमाल, रसलगंज, जीवनगढ़, जमालपुर और दोधपुर इलाकों में अलग-अलग जगहों पर हुए विरोध प्रदर्शन में महिलाएं सबसे आगे रहीं.

अलीगढ़ में चौथे दिन भी CAA को लेकर प्रदर्शन जारी.

अलीगढ़ में चौथे दिन भी विरोध प्रदर्शन जारी

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विरोध प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को भी शहर के पांच इलाकों में लोगों ने विरोध प्रदर्शन जारी रखा. इस बाहर प्रदर्शन करने वालों की पहली कतार में महिलाएं सबसे आगे रही. प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने कई जगह जाम लगाने का प्रयास किया.

शहर में जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन की सूचना से पुलिस फोर्स हालात को काबू करने के लिए इधर से उधर दौड़ती रही. वहीं पुलिस प्रशासनिक अफसर भी हालात का जायजा लेते रहे. लगातार चल रहे विरोध प्रदर्शन के चलते जिलाधिकारी चंद्रभूषण सिंह ने शहरी क्षेत्र के सभी स्कूल-कॉलेज, कोचिंग सेंटरो में शुक्रवार तक के लिए अवकाश और बढ़ा दिया है. इसके अलावा इंटरनेट सेवाओं पर भी बृहस्पतिवार रात 10:00 बजे तक के लिए प्रतिबंध बढ़ाया गया है.

नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार चल रहे विरोध को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूल -कॉलेजों की छुट्टी 2 दिन और बढ़ा दी, जिसके चलते सभी शिक्षण संस्थान 20 सितंबर तक रहेंगे बंद.


ये भी पढ़ें:-CAA और NRC के खिलाफ प्रदर्शन, विधान भवन के गेट पर चढ़े सपा के विधायक

ABOUT THE AUTHOR

...view details