उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रधान प्रत्याशी के समर्थन में नामांकन करने जा रहे ड्राइवर ने समर्थकों को रौंदा, 10 घायल

By

Published : Apr 17, 2021, 10:18 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में शनिवार को मिर्जा चांदपुर के प्रधान प्रत्याशी हशमत अली समर्थकों के साथ नामांकन करने ब्लॉक अकराबाद जा रहे थे. नाले के किनारे नयावास मंदिर के पास प्रत्याशी के ड्राइवर अजीम ने बाइक पर सवार समर्थकों को टक्कर मार दी. हादसे में दो राहगीर महिलाओं समेत 10 लोग घायल हो गये. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ड्राइवर ने समर्थकों को रौंदा
ड्राइवर ने समर्थकों को रौंदा

अलीगढ़: जिले में प्रधान पद के लिए नामांकन करने जा रहे प्रत्याशी के ड्राइवर ने अपने ही समर्थकों को रौंद दिया.इस घटना में दस लोग घायल हो गए हैं. जिसमें से दो की हालत गंभीर है. जिन्हें जेएन मेडिकल कालेज भर्ती कराया गया है. वहीं अकराबाद के गांव मिर्जाचांदपुर गांव के प्रधान प्रत्याशी हशमत अली का ड्राइवर अजीम घटना के बाद से फरार है. जानकारी के अनुसार, अजीम नशे में महिन्द्रा जाइलो गाड़ी खड़े हो कर चला रहा था. हशमत अली ने बताया कि काफिले में 30 से 35 लोग चल रहे थे. इस दौरान घटना थाना अकराबाद के नयाबास मंदिर के पास सौ की स्पीड में महिन्द्रा गाड़ी से उसने करीब बीस लोगों को कुचलने की कोशिश की. प्रधान प्रत्याशी ने बताया कि साजिश के तहत ड्राइवर अजीम ने घटना को अंजाम दिया है.

ड्राइवर ने समर्थकों को रौंदा.
प्रधान प्रत्याशी के ड्राइवर ने दिया घटना को अंजाम
थाना अकराबाद क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार को मिर्जा चांदपुर के प्रधान प्रत्याशी हशमत अली समर्थकों के साथ नामांकन करने ब्लॉक अकराबाद जा रहे थे. नाले के किनारे नयावास मंदिर के पास प्रत्याशी के ड्राइवर अजीम ने बाइक पर सवार समर्थकों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी की महिन्द्रा जाइलो गाड़ी नाले में जाकर पलट गई. हादसे में दो राहगीर महिलाओं समेत 10 लोग घायल हो गये. आनन-फानन में प्रत्याशी के समर्थक घायलों को अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले गये. वहीं कुछ घायलों का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. समर्थकों ने बताया कि प्रधानी के चुनाव में गांव की ही कुछ पार्टियां रंजिश मान रही हैं. हादसे में उनका हाथ बताया जा रहा है.

दस लोग घायल
प्रधान पद प्रत्याशी हशमत अली का ड्राइवर हादसे के बाद फरार हो गया है. गांव के लोगों ने बताया कि प्रधान प्रत्याशी के पूर्व ड्राइवर अजीम के जरिए हादसा कराया गया है. ड्राइवर अजीम घटना के समय शराब के नशे में बताया जा रहा है. घटना के बाद समर्थकों में मायूसी छा गई है. हादसे की सूचना पुलिस को दे दी गई है. हादसे में घायल अफसर, तोताराम, वीरपाल, राहुल, हसीन और दो महिलाएं घायल हैं. जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details