उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 11, 2019, 11:29 PM IST

ETV Bharat / state

हिन्दू महासभा की पूजा शकुन ने दी एएमयू कुलपति को बहस की चुनौती

पूजा शकुन पांडे ने एएमयू के अंदर हो रही घटना को लेकर कुलपति तारीक मंसूर को घेरा है. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में जिस तरह की गतिविधियां हो रही हैं, वह एक शिक्षण संस्थान के लिए ठीक नहीं है और इतनी घटनाओं के बाद भी एएमयू कुलपति शांत है

पूजा शकुन पांडे ने एमयू के कुलपति के नाम खुला पत्र लिखकर खुली बहस की मांग की है.

अलीगढ़ :अखिल भारत हिंदू महासभा की राष्ट्रीय सचिव डॉ पूजा शकुन पांडे अपने बयानों से हमेशा विवादों में रहती है. पिछले दिनों महात्मा गांधी के पुतले को गोली मारकर वह चर्चा में आई थी. इसके बाद उन्होने एमयू के छात्र संघ अध्यक्ष द्वारा जम्मू-कश्मीर में जमात-ए-इस्लामी पर बैन लगाने का विरोध करने वालों को आड़े हाथ लिया है. पूजा शकुन पांडे ने एमयू के कुलपति के नाम खुला पत्र लिखकर खुली बहस की मांग की है.

पूजा शकुन पांडे ने एमयू के कुलपति के नाम खुला पत्र लिखकर खुली बहस की मांग की है.

पूजा शकुन पांडे ने एएमयू के अंदर हो रही घटना को लेकर के कुलपति तारीक मंसूर को घेरा है. उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय में जिस तरह की गतिविधियां हो रही है. वह एक शिक्षण संस्थान के लिए ठीक नहीं हैं और इतनी घटनाओं के बाद भी एएमयू कुलपति शांत है. उन्होंने कहा कि छात्र यहां पढ़ने आए हैं. इनका आतंकी संगठनों से कोई लेना देना नहीं है, लेकिन यहां राजनीति की जा रही है. जिससे एएमयू का रिकॉर्ड लगातार गिरता जा रहा है . एएमयू शिक्षण संस्थान नहीं, बल्कि आतंकवाद को समर्थन देने का स्थान बन चुका है.

पूजा शकुन पांडे ने एएमयू कुलपति को पत्र लिखा है और खुली बहस करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर कुलपति देशभक्त नागरिक हैं, तो जमात-ए-इस्लामी का समर्थन करने वाले छात्र के खिलाफ कार्यवाही क्यों नहीं करते हैं? उन्होंने कहा कि एएमयू में जिन्ना की तस्वीर नहीं हटती है. तिरंगा यात्रा का विरोध होता है. यह दर्शाता है कि एएमयू कुलपति देशद्रोही लोगों के साथ में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details