उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मॉडिफाई जीप में सायरन लगाकर घूमना पड़ गया भारी, वाहन सीज

मॉडिफाई जीप में सायरन लगाकर शान-शौकत दिखाना एक युवक को भारी पड़ गया. पुलिस ने जीप को एमवी एक्ट के तहत जब्त कर बड़ी कार्रवाई की है.

By

Published : Feb 4, 2021, 10:16 PM IST

aligarh
मॉडिफाई जीप सीज

अलीगढ़ः जिले के सेंटर प्वॉइंट इलाके में मॉडिफाई जीप में सायरन लगाकर घूमना युवकों को भारी पड़ गया. एसपी ट्रैफिक ने जीप को जब्तकर एमवी एक्ट की तहत बड़ी कार्रवाई की है. बताया जा रहा है पकड़े गए युवक का भाई पीएससी में तैनात है.

पुलिस ने वाहन को किया जब्त

जीप पर सायरन लगाना पड़ा भारी
एक तरफ जहां उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने किसी भी वाहन पर जातिसूचक या अन्य प्रकार के शब्द लिखे होने पर आपत्ति जताते हुए कार्रवाई के निर्देश जारी किए हुए हैं. वहीं अलीगढ़ में गुरुवार को एक पुलिसकर्मी का भाई अपनी निजी जीप को पुलिसिया अंदाज में मॉडिफाई कराकर पुलिस वाला सायरन लगाते हुए पकड़ा गया. यही नहीं इस जीप को न सिर्फ पुलिस की जीप की तरह पेंट करवाया गया था, बल्कि पुलिस का प्लेट लगाकर उसमें सायरन भी लगाया गया था.

पुलिस ने जीप को किया सीज
एसपी ट्रैफिक सतीश चंद ने जानकारी देते हुए बताया, थाना सिविल लाइन इलाके के सेंटर प्वाइंट पर एक जागरूकता कार्यक्रम चलाया जा रहा था. इसी दौरान सेंटर प्वॉइंट पर मोबाइल की दुकान चलाने वाले विकास नाम के युवक की एक मॉडिफाई जीप पर कार्रवाई की गई है. जिसे उसने अनऑथराइज्ड तरीके से पुलिसिया अंदाज में रंग रखा है. बताया जा रहा है कि युवक का एक भाई पीएसी में तैनात है. एसपी ट्रैफिक के मुताबिक इस मामले में सुसंगत धाराओं में कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details