उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: ईद के मौके पर चाक चौबंद हुई सुरक्षा व्यवस्था

जिले में ईद के मौके पर लोगों में खुशी की लहर है. वहीं इस खास मौके पर पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के खास इंतजाम किए हैं. हर ईदगाह के पास पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है. पुलिस ईद पर शांतिपूर्वक ढंग से त्योहार संपन्न करवाने के लिए मुस्तैद दिखी.

By

Published : Jun 5, 2019, 8:08 AM IST

ईद के मौके पर अलीगढ़ की पुलिस सतर्क

अलीगढ़:ईद के मौके पर जनपद में मंगलवार को चांद के दीदार के बाद लोगों में खासा खुशी देखने को मिली. ईद को शांतिपूर्ण और खुशहाल तरीके से मनाने के लिए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर रखी है. बुधवार को ईद के त्योहार पर जनपद के सभी क्षेत्राधिकारी व थानाध्यक्षों को पुलिस बल उपलब्ध कराते हुए पर्याप्त दिशा-निर्देश दिए गए हैं. वहीं संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ पीएसी फोर्स को भी तैनात किया गया है.

ईद के मौके पर अलीगढ़ की पुलिस सतर्क
शहर में बुधवार को मनाई जा रही ईद के त्योहार को लेकर पुलिस प्रशासन सतर्क हो गया है. ईदगाह के अलावा अन्य मस्जिदों के आस-पास तैनात रहने वाले पुलिस फोर्स को सतर्कता के साथ तैनात होने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस बल के साथ पीएसी को भी तैनात कर हर आने-जाने वाले व्यक्ति पर कड़ी नजर रखने के निर्देश दिए हैं.

पर्याप्त मात्रा में संवेदनशील क्षेत्रों में फोर्स लगाई गई है. इसके अतिरिक्त पीएससी की हमने मांग की है, पीएसी हमें पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराई गई है. ईद के त्योहार को शांतिपूर्वक संपन्न करवाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है.
-अभिषेक कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details