उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सर्राफ से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा, शातिर अभियुक्त गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ज्वेलर्स से हुई लूट का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आरोपी के पास से डेढ़ किलो चांदी बरामद की है.

By

Published : Dec 29, 2020, 6:48 PM IST

सर्राफ से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा
सर्राफ से हुई लूट का पुलिस ने किया खुलासा

अलीगढ़: जनपद में थाना अतरौली क्षेत्र में ज्वेलर्स से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पकड़े गए अभियुक्त के कब्जे से डेढ़ किलो चांदी सहित एक तमंचा 315 बोर, दो कारतूस और लूट की घटना में प्रयुक्त बाइक को बरामद किया है. पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ ग्रेटर नोएडा समेत जनपद के अलग-अलग थानों में करीब आधा दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं.

1.5 किलो लूटी थी चांदी
पुलिस के मुताबिक थाना अतरौली क्षेत्र के जिरौली धूमसिंह इलाके में स्थित एक ज्वेलर्स की दुकान पर 28 अक्टूबर को अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने नकदी समेत करीब 1.5 किलो चांदी की लूट कर वारदात को अंजाम दिया था. जिसका पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने मंगलवार को उस लुटेरे गैंग के एक साथी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा किया है.

आरोपी पर आधे दर्जन मामले दर्ज
पुलिस अधीक्षक ग्रामीण शुभम पटेल ने खुलासा करते हुए बताया एक सुनार के साथ कुछ मोटरसाइकिल सवार लोगों ने उसकी दुकान से चांदी की लूट की थी. इस संबंध में थाने पर मुकदमा धारा 392 में पंजीकृत किया गया था. पुलिस के प्रयास से जो गैंग इस तरह की घटना कर रहा था उसमें से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, जिसका नाम प्रमोद पुत्र राम अवतार है जनपद बुलंदशहर का रहने वाला है.

पूछताछ में निकलकर आया कि इसने अपने चार साथियों के साथ पहले घटना स्थल की रेकी की फिर उसके बाद तीन लोगों ने उस घटना को अंजाम किया. इसमें डेढ़ किलो चांदी के जेवरात बरामद हुए हैं, साथ ही इसमें एक तमंचा, दो कारतूस भी बरामद हुए हैं. इस घटना में चार युवक और इसके साथ ही थे जो इस गैंग में शामिल है. उनको अभी हाल में ही बुलंदशहर से गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए अभियुक्त पर ग्रेटर नोएडा समेत कई थानों में मुकदमा दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details