उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रेमी युगल ने चौकीदार को जिंदा जलाया, 3 दिन बाद प्रेमिका को भी उतारा मौत के घाट

जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. प्रेमी-प्रेमिका ने एक चौकीदार को जिंदा जलाकर मार डाला. इस घटना के बाद खुद को बचाने के लिए प्रेमी ने प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया.

By

Published : May 2, 2019, 8:04 PM IST

दोहरे हत्याकांड का खुलासा.

अलीगढ़ :जिले के टप्पल थाना क्षेत्र में प्रेमी युगल ने एक बुजुर्ग चौकीदार को जिंदा जलाकर मार डाला. इस घटना के 3 दिन बाद प्रेमी ने प्रेमिका को भी मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों की शिकायत के बाद पुलिस जांच में यह खुलासा हुआ है.वहीं पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है.

दोहरे हत्याकांड का खुलासा.

क्या है पूरा मामला

  • घटना 12 अप्रैल 2019 टप्पल थाना क्षेत्र के हामिदपुर गांव का है, जहां एक घर मे संदिग्ध परिस्थितियों में जला हुआ शव मिला था.
  • मौके पर पहुंची पुलिस को हादसे में युवती की जलकर मौत होना बताई गई थी. जिसके बाद परिजनों के लिखित में कहने पर पुलिस ने पंचनामा भर शव परिजनों को सौंप दिया.
  • वहीं जब ग्रामीणों ने एक बुजुर्ग चौकीदार के गुमशुदा होने की बात कहते हुए हत्या की आशंका जताई गई, तो पुलिस ने जांच शुरू कर दी. गांव में एक युवती और एक युवक के बीच प्रेम प्रसंग का मामला सामने आया.

एसएसपी आकाश कुलहरि के अनुसार प्रेमी और प्रेमिका गांव से भागने का प्लान बना रहे थे. दोनों ने एक षड्यंत्र रचते हुए एक शव का इंतजाम करना चाहा. गांव के ही एक बुजुर्ग चौकीदार को प्रेमी बुलाकर लाया. बुजुर्ग को कमरे में बंद कर प्रेमिका के साथ मिलकर जिंदा जला दिया. इसके बाद पूरे गांव में युवती की जलकर मौत होने की खबर फैला दी. ग्रामीणों को जब प्रेमी-प्रेमिका पर शक हुआ, तो प्रेमी ने अपने आप को बचाने के चक्कर में प्रेमिका को भी तीन दिन बाद मौत के घाट उतार दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details