उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक लूटने वाले गैंग के 8 लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 24, 2022, 6:39 PM IST

अलीगढ़ में अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट के सामान सहित आठ लुटेरे गिरफ्तार हुए. आरोपियों के कब्जे से 7 बाइक समेत नकदी और अवैध असलहे भी पुलिस ने बरामद किये हैं.

etv bharat
लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अलीगढ़ः जिले में अंतर्जनपदीय बाइक चोर गैंग का पुलिस ने खुलासा किया है. लूट के सामान सहित आठ लुटेरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनके कब्जे से 7 मोटरसाइकिल समेत नकदी और अवैध असलहे भी पुलिस ने बरामद किये हैं. आरोपियों के खिलाफ गैर जिलों में 12 से अधिक मुकदमे दर्ज हैं, जो चोरी और लूट की घटनाओं को अंजाम से संबंधित हैं.

क्षेत्राधिकारी इगलास अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इगलास थानाध्यक्ष अलीगढ़ गोंडा मार्ग पर चेकिंग कर रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार युवकों को पुलिस ने रोकने की कोशिश की. बाइक सवार पुलिस को देख कर दौड़ने लगे. पीछा करते हुए पुलिस ने दोनों आरोपियों को बाइक सहित पकड़ लिया. गहनता से पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने चोरी और लूट की वारदात कबूली है.

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि इनके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही चोरी की 7 बाइक बरामद की है. कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इन्होंने बताया कि अलीगढ़ के आसपास के जिलों में चोरी और लूट की वारदातों को अंजाम दिया करते थे. पकड़े गये सभी आरोपियों के खिलाफ अलीगढ़ के अलावा अन्य जिलों 12 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें- पुलिसकर्मियों पर हमला कर कुख्यात अपराधी हरेंद्र राणा को छुड़ाने की योजना विफल, 6 गिरफ्तार

क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि पकड़े गये गैंग के पांच साथी फरार हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. ये गैंग रोड पर बाइकों की लूट करता था. इनपर अलीगढ़ के साथ मथुरा, हाथरस और आगरा में भी मुकदमे दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details