उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: महाकाल मंदिर पर विवादित पोस्ट डालने वाला बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन गिरफ्तार

By

Published : Aug 6, 2020, 3:43 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पार्षद को महाकाल मंदिर पर विवादित पोस्ट डालने के चलते गिरफ्तार किया गया है.

etv bharat
बसपा पार्षद गिरफ्तार.

अलीगढ़: महाकाल मंदिर पर विवादित पोस्ट डालने वाले बसपा पार्षद सद्दाम हुसैन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. थाना क्वार्सी पुलिस ने हमदर्द नगर से बसपा पार्षद को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने धारा 295ए, 153ए और 66 आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया है. सद्दाम की गिरफ्तारी को लेकर हिन्दूवादी संगठनों ने थाना क्वार्सी का घेराव भी किया था.

बहुजन समाज पार्टी के पार्षद सद्दाम हुसैन ने विकास दुबे की महाकाल मंदिर से गिरफ्तारी को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट किया था. भारी विरोध के बीच सद्दाम ने पोस्ट तो हटा दिया था, लेकिन बजरंग दल और विहिप आदि संगठनों ने सद्दाम की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था. बीते बुधवार को बसपा पार्षद को हमदर्द नगर से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थाना क्वार्सी में सद्दाम के खिलाफ अभियोग पंजीकृत किया गया था.

एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि जमालपुर के रहने वाले पार्षद सद्दाम के खिलाफ 10 जुलाई को महाकाल मंदिर पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मुकदमा दर्ज किया गया था. इस मामले में क्वार्सी पुलिस ने सद्दाम को हमदर्द नगर से गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details