उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिल्ली की जनता ने दिया संदेश, देश में नहीं चलेगी नफरत की राजनीति: सपा

By

Published : Feb 13, 2020, 9:16 AM IST

यूपी के जिले अलीगढ़ में सपा के पदाधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत की. इस दौरान सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विनोद सविता ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस- वे, मेट्रो बनी. वहीं तीन साल में यूपी में कोई काम नहीं हुआ है.

etv bharat
दिल्ली में भाजपा की हार के बाद अब यूपी में सपा केजरीवाल का फार्मूला अपनाएगी

अलीगढ़: जिले में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने स्वर्ण जयंती नगर में पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस मौके पर दिल्ली में आम आदमी पार्टी की जीत के बाद अलीगढ़ में सपा के हौसले बुलन्द दिखे. वहीं भाजपा को यूपी में हराने को लेकर सपा ने चुनावी रणनीति बनानी शुरू कर दी है. मीडिया से बातचीत में सपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनोद सविता ने कहा कि दिल्ली की जनता ने संदेश दिया है, कि अब नफरत की राजनीति नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि अब देश में नई राजनीति की शुरुआत हो चुकी है.

सपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य विनोद सविता ने BJP पर साधा निशाना.

जानिए क्या बोले विनोद सविता
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य विनोद सविता ने कहा कि हमारी सरकार में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के साथ ही मेट्रो शुरू की गई. साथ ही कहा कि कन्या विद्या योजना, किसानों को नहर का मुफ्त पानी, 60 लाख लोगों को पेंशन देने का काम भी हमारी सरकार ने ही किया था. एयरपोर्ट, मेडिकल कॉलेज बनाने का काम भी सपा सरकार में हुआ था. उन्होंने कहा कि तीन साल में उत्तर प्रदेश की सरकार ने कोई काम नहीं किया है.

इसे भी पढ़ें:बीजेपी नेता का विवादित बयान, देश में बुर्का बैन करने से रुकेगा आतंकवाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details