उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 8, 2023, 10:53 AM IST

ETV Bharat / state

Murder In Aligarh: होली में परिवार से मिलने पहुंचा युवक, चचेरे भाई ने कर दी हत्या

अलीगढ़ में एक युवक होली में अपने परिवार से मिलने अलीगढ़ पहुंचा था. यहां उसके चचेरे भाई ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी.

Murder In Aligarh
Murder In Aligarh

घटना की जानकारी देते इगलास थाना क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह

अलीगढ़: अलीगढ़ के थाना इगलास में एक युवक की उसके चचेरे भाई ने हत्या कर दी. युवक मंगलवार को मथुरा से अलीगढ़ अपने परिवार के लोगों से होली में मिलने के लिए पहुंचा था. यहां उसके चचेरे भाई ने उसे गोली मार दी. आनन-फानन में परिजन उसे अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घटना के बाद से आरोपी फरार हैं. परिजनों की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है. मामले की जांच के लिए टीम गठित कर दी गई है.

इगलास थाना क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि मंगलवार शाम को गोपाली (25) पुत्र अर्जुन सिंह मथुरा से होली के त्योहार पर गांव आया था. गांव पहुंचने के बाद गोपाली गुलाल लगाकर गांव के लोगों से मिलने चला गया. इसके बाद गोपाली अपने चचेरा भाई लांगुरिया, दीपू और शैलेन्द्र के साथ बैठकर शराब पीने लगा. इसी दौरान किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गाली-गलौज हो गया और आरोपियों ने गोपाली पर फायरिंग कर दी जो गोपाली के सिर और पेट में लगी. गोपाली रक्त रंजित होकर जमीन पर गिर पड़ा. जानकारी होने पर परिजन आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गएं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. विधिक कार्रवाई की जा रही है.

क्षेत्राधिकारी ने बताया कि अर्जुन सिंह के चार बेटे थे. इनमें सबसे बड़ा बेटा पप्पू मथुरा में ई-रिक्शा चलाता है, दूसरे नबंर का रिंकू मथुरा में ही मजदूरी करता है. तीसरे नंबर के बेटे राजू की दो वर्ष पूर्व बीमारी के चलते मौत हो गई थी. वहीं, गोपाली चौथे नंबर की संतान था, जो ट्रक चलाता था. वह अपने दोनों भाइयों के साथ ही मथुरा में रह रहा था. क्षेत्राधिकारी के अनुसार, 5 मार्च को आरोपी लांगुरिया, दीपू और उसक मित्र शैलेन्द्र सभी वृंदावन-मथुरा घूमने गए थे. तभी से दोनों पक्षों के मध्य विवाद जारी था जिसके चलते आरोपी गढ़ गोपाली से द्वेष भाव रखने लगा था.

ये भी पढ़ेंःKannauj Crime News: होली मनाने घर आए युवक को दबंगों ने घेरकर मारी गोली, मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details