उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Aligarh : किसान की हत्या कर 4 पशुओं काे खाेल ले गए बदमाश, घटना की जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 10, 2023, 12:09 PM IST

अलीगढ़ में पशु चाेरी का विराेध करने पर बदमाशाें ने किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

अलीगढ़ में किसान की हत्या कर दी गई.
अलीगढ़ में किसान की हत्या कर दी गई.

अलीगढ़ में किसान की हत्या कर दी गई.

अलीगढ़ :जिले के थाना गभाना क्षेत्र के राजमऊ इलाके में गुरुवार की रात किसान की हत्या कर दी गई. बदमाश किसान के 4 भैंसाें काे भी खाेल ले गए. किसान घर पर सो रहा था. इस दौरान बदमाश उसके पशुओं काे खाेलकर ले जाने लगे. नींद खुलने पर किसान ने इसका विराेध जताना शुरू कर दिया. इस पर बदमाशों ने जमकर किसान की पिटाई कर दी. उसे चारपाई से बांध दिया. कुछ ही देर में किसान की मौत हाे गई. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि राजमऊ इलाके में किसान राकेश गुरुवार की रात सो रहे थे. तभी अज्ञात चोर घर में घुसकर भैंस खोल कर ले जा रहे थे. इस बीच राकेश की नींद टूट गई. इस पर उसने भैंस खोलने वालों का विरोध किया . इस पर अज्ञात बदमाशों ने राकेश की पिटाई कर दी. इससे उसे गंभीर चोटें आई. बदमाशाें ने राकेश के हाथ-पैर रस्सी से चारपाई में बांध दिए. बताया जा रहा है कि किसान के सिर पर बदमाशों ने किसी भारी चीज से वार कर दिया. इससे किसान की मौत हाे गई.

बदमाश राकेश की चार भैंसों को खोल ले गए. घटना के बाद मौके पर ग्रामीण भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंच गई. एसपी सिटी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली कि गांव के बाहर स्थित घेर में राकेश का शव पड़ा है. मौके पर फील्ड यूनिट और फॉरेंसिक टीम पहुंच गई . उन्होंने बताया कि मृतक के शरीर पर गंभीर चोट के निशान पाए गए. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है. पूछताछ में पता चला है कि मृतक राकेश की भैसें भी गायब हैं . आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई है . उन्होंने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें :अलीगढ़ में दबंग युवक से परेशान लड़की ने दी जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details