उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ में उधार पैसे देने के बहाने बुलाकर नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म

अलीगढ़ के गोंडा थाना क्षेत्र में एक नाबालिक लड़की से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर पर तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. मामला में पॉस्को एक्ट के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है.

By

Published : Oct 20, 2019, 7:51 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज.

अलीगढ़: जिले के गोंडा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट के तहत सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.

दरअसल, एक नाबालिग लड़की को उधार पैसे देने के बहाने एक पेट्रोल पंप पर बुलाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया. स्थानीय लोगों की सूचना पर बेहोशी की हालत में पड़ी नाबालिग को पुलिस थाने लेकर गई. नाबालिग ने पुलिस को पूरा घटनाक्रम बताया. पीड़िता का आरोप है कि उसे पेट्रोल पंप पर पैसे देने के बहाने बुलाया था और फिर चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया है. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल करने में जुट गई है.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: सीएम योगी की जनसभा से पहले आवारा गोवंश चारदीवारी में कैद, किसान परेशान

गोंडा थाने में एक बच्ची ने सूचना दी थी कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है. एक लिखित तहरीर प्राप्त हुई है. तहरीर में जिन व्यक्तियों के नाम बताए गए हैं, उसमें से तीन अभियुक्तों को हिरासत में लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल करा लिया गया है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.
-डॉ. अरविंद कुमार, एसपी क्राइम

ABOUT THE AUTHOR

...view details