उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Holi के लिए मोदी मास्क की धूम, भगवा रंग के विग की डिमांड

By

Published : Mar 4, 2023, 7:15 PM IST

होली के बाजार में इन दिनों मोदी मास्क का जादू लोगों पर सिर चढ़कर बोल रहा है. यही नहीं भगवा विग और पिचकारियों की भी डिमांड है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

अलीगढ़:शहर में इस बार होली के लिए मोदी मास्क छाए हुए हैं. दुकानदारों की मानें तो इन मास्क की बेहद डिमांड है. इसके साथ ही मोदी नाम की पिचकारिया भी लोग पसंद कर रहे हैं. वहीं, भगवा रंग के विग भी लोग खरीद रहे हैं. ग्राहकों को ये सभी आइटम खूब पसंद आ रहे हैं.

बाजार में छाए मोदी मास्क.
अलीगढ़ में होली की तैयारियों के साथ बाजार सज चुका है. ग्राहकों की भीड़ रंगो के साथ पिचकारियां, टोपी , मास्क व विग खरीद रही है. वहीं, मोदी मास्क लोगोंं को बहुत पसंद आ रहा है. इसे बच्चों के साथ बड़े पसंद कर रहे हैं. वहीं, दुकानदार भी मोदी मास्क की बिक्री से गदगद हैं. वहीं, बाजार में भगवा रंग के विग भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.

ग्राहक राम सिंह ने बताया कि वह मोदी मास्क लेने आए हैं. कहा कि मोदीजी हर जगह छाए हुए हैं. उन्होंने बताया कि वह करीब पांच मोदी मास्क लेकर जाएंगे. उन्होंने कहा कि चाहे चुनाव या त्योहार, हर जगह मोदीजी ही छाए रहते हैं.

दुकानदार सरदार जी ने बताया कि हर साल होली आती है. हम इसकी तैयारियां करते हैं. इस बार मोदी मास्क की बेहद डिमांड है. कोई भी मास्क इसके मुकाबले नहीं बिक पा रहा है. मोदी मास्क की डिमांड इतनी है कि माल कम पड़ जा रहा है. इसके साथ ही मोदी पिचकारी और भगवा रंग के विग की खूब डिमांड हो रही है. उन्होंने कहा कि बच्चों में भी मोदी मास्क को लेकर काफी उत्साह है. मोदी पिचकारी भी उन्हें खूब पसंद आ रही है.

ये भी पढ़ेंः Abbas Ansari के अवैध मकान पर दूसरे दिन भी चला बुलडाेजर, जमींदोज

ABOUT THE AUTHOR

...view details