उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़ में 'लव जिहाद' का शिकार होने से बची नाबालिग लड़की

By

Published : Jul 31, 2021, 3:42 AM IST

Updated : Jul 31, 2021, 6:16 AM IST

यूपी के अलीगढ़ में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने एक विशेष समुदाय की युवक की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया है. आरोप है कि युवक ने दोस्ती कर नाबालिग लड़की से एक रेस्टोरेंट में अश्लील कर रहा था.

अलीगढ़ में 'लव जिहाद' का शिकार होने से बची नाबालिग लड़की
अलीगढ़ में 'लव जिहाद' का शिकार होने से बची नाबालिग लड़की

अलीगढ़:जिले की एक नाबालिग लड़की से बुलंदशहर के विशेष समुदाय के युवक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. जिले के हिंदूवादी संगठनों ने जानकारी होते ही युवक की पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अलीगढ़ में 'लव जिहाद' का शिकार होने से बची नाबालिग लड़की

बताया जा रहा है कि बुलंदशहर के विशेष समुदाय का युवक सोशल मीडिया के माध्यम से सराय नवाब की रहने वाली नाबालिग लड़की को बातों ही बातों में फंसा लिया और दोस्ती कर ली. इसके बाद युवक शुक्रवार को अलीगढ़ आ गया और लड़की को थाना देहली गेट क्षेत्र के एक रेस्टोरेंट में मिलने के लिए बुला लिया. आरोप है कि यहां पर युवक ने लड़की के साथ अश्लील बातें करना शुरू कर दी. लड़की को असहज लगा तो उसने विरोध किया. इस दौरान आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. लव जिहाद का मामला होने पर कुछ लोगों ने हिंदूवादी संगठनों को सूचना दे दी. सूचना पर पहुंचे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने विशेष समुदाय के युवक की पिटाई करते हुए पुलिस के हवाले कर दिया.

इसे भी पढ़ें-Love Jihad:आरिफ ने पहली शादी राणा सिंह और दूसरी आदित्य बनकर की थी

भाजपा महानगर मंत्री संजू बजाज ने बताया कि बुलंदशहर निवासी विशेष समुदाय का युवक एक रेस्टोरेंट में नाबालिग लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश कर रहा था. लड़की के विरोध करने पर कुछ लोगों को शक हुआ. इसके बाद युवक को पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया गया है. उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग पुलिस से की गई है. उन्होंने कहा कि किसी भी कीमत पर लव जिहाद बर्दास्त नहीं करेंगे. पूर्व मेयर शकुंतला भारती ने कहा कि निरन्तर ऐसे मामले संज्ञान में आ रहे हैं. ऐसे लोगों पर नकेल कसने के लिये उच्चाधिकारियों से बात की जाएगी. भाजपा नेत्री कृष्णा गुप्ता ने कहा कि हम अपनी बेटियों को इन जिहादियों से बचाने के लिये अभियान चलाएंगे. बेटियों को समझाया जाएगा कि वह ऐसे लोगो से दूरी बनाकर रखें. वहीं, लड़की की मां की ओर से तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की गई है. थाना देहली गेट प्रभारी प्रमेंद्र व क्षेत्राधिकारी राघवेंद्र कुमार ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजने के आश्वाशन पर हिन्दूवादी संगठन शांत हुए.

Last Updated : Jul 31, 2021, 6:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details