उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: गैस रिफिलिंग के वक्त वैन में लगी आग, धू-धू कर जली कार

यूपी के अलीगढ़ में सोमवार को अवैध रूप से गैस रिफिलिंग करते हुए मारुति वैन में भीषण आग लग गई. इस हादसे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

By

Published : Nov 3, 2020, 12:58 AM IST

वैन में लगी आग
वैन में लगी आग

अलीगढ़: जिले में एलपीजी गैस किट में रिफिलिंग करते समय मारुति वैन में भीषण आग लग गई, जिससे इलाके में अफरा-तफरी मच गई. बताया जा रहा है कि इसमें सवारी भी मौजूद थी, जिसे तुरन्त उतार लिया गया. वहीं वैन का ड्राइवर फरार हो गया. घटना थाना सिविल लाइन के जमालपुर इलाके की है.

वैन में गैस रिफिलिंग करते समय लगी आग
चार पहिया वाहनों में अवैध रूप से एलपीजी गैस कनेक्ट कर खुले आम हादसों को न्यौता दिया जा रहा है. जमालपुर में ऐसा ही मामला देखने को मिला, जहां यूपी 81-6899 नम्बर की मारुति वैन में एलपीजी गैस की रिफिलिंग करते वक्त भीषण आग लग गई. आग में मारुति वैन जलकर राख हो गई. फिलहास इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है. दमकल की गाड़ी ने आग पर काबू पा लिया. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई.

एलपीजी गैस सिलेन्डर किट लगाकर शहर में गाड़ियां दौड़ रही है, जिससे बड़े हादसे हो सकते हैं. जमालपुर क्षेत्र में खुलेआम इस काम को किया जा रहा है. गैस रिफिलिंग का काम रिहायशी इलाकों में किया जा रहा है, लेकिन पुलिस व प्रशासन इसे रोकने में नाकाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details