उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी और आपत्तिजनक टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हो रहा है. युवक अभद्र भाषा का भी प्रयोग करते हुए वीडियो में जाति विशेष पर गाली गलौज करते नजर आ रहा है. आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

By

Published : Nov 4, 2019, 8:34 AM IST

सीएम योगी (फाइल फोटो).

अलीगढ़:सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी से भरा और अभद्र टिप्पणी करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हरिशंकर नाम के फेसबुक अकाउंट से वीडियो अपलोड किया गया है. धमकी देने वाला युवक जनपद इटावा का रहने वाला बताया जा रहा है. अलीगढ़ के थाना बन्नादेवी में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

सीएम योगी को जान से मारने की धमकी का वीडियो वायरल.


सीएम योगी पर की अभद्र टिप्पणी
सोशल मीडिया पर युवक द्वारा अपलोड की गई विवादित और गालियों से भरे वीडियो ने पुलिस प्रशासन में हड़कंप मचा दिया है. फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कि गये वायरल वीडियो में युवक ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को गोली मारने की धमकी दी है. वायरल वीडियो में युवक साफ तौर पर बोल रहा है कि यदि सीएम योगी की सुरक्षा हटा ली जाए, तो वह योगी को गोलियों से भून देगा. वहीं आरोपी युवक ने वीडियो में जाति विशेष पर गाली गलौज करने के साथ अपने पास असलहा होने की बात कही है.


वीडियो वायरल करने वाले युवक पर मुकदमा दर्ज
वायरल वीडियो में युवक पुलिस को खुली चुनौती देता हुआ नजर आ रहा है. उसने कहा कि अगर दम है तो पुलिस और सीएम योगी, राजमणि तिवारी को जेल भेजकर दिखाएं. इस मामले में अलीगढ़ के थाना दिल्ली गेट क्षेत्र के रहने वाले विनोद पांडे ने थाना बन्नादेवी में आरोपी युवक राजमणि के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है.

इसे भी पढ़ें:- डॉ. कफील खान ने योगी सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

एसपी सिटी अभिषेक कुमार ने बताया कि एक अशोभनीय टिप्पणी के संबंध में विनोद पांडेय ने तहरीर दी है. उसी के संबंध में आईटी एक्ट के अंतर्गत थाना बन्नादेवी में अभियोग पंजीकृत किया गया है. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details