उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Oct 24, 2019, 4:50 PM IST

ट्रेन से कटकर युवक की मौत

अलीगढ़:जनपदके कृपालपुर के रहने वाले 37 वर्षीय महेंद्र सिंह अपनी ससुराल राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत गांव पिरसुआ के नगला आए थे. जिसके बाद वह घर से बल्लभगढ़ के लिए जाने के लिए बोल कर निकल गए. कुछ समय बाद गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने बताया कि महेंद्र सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. जिसके बाद परिजन पुलिस को सूचना देते हुए घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और घटना की जांच में जुट गई है.

ट्रेन से कटकर युवक की मौत.
ट्रेन की चपेट में आया युवकघटना राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कृष्णा पेट्रोल पंप के पास रेलवे ट्रैक की है. जहां अलीगढ़ के कृपालपुर के रहने वाले 37 वर्षीय महेंद्र सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. दरअसल, महेंद्र सिंह अपनी ससुराल राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव पिरसुआ के नगला आए थे. जिसके बाद वह अपनी ससुराल में यह बोलकर जाने लगे कि उन्हें बल्लभगढ़ जाना है.

महेंद्र सिंह जब घर से निकल तो राया गांव के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने महेंद्र सिंह की ससुराल में फोन कर सूचित किया कि महेंद्र सिंह की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई है. वहीं परिजनों को महेंद्र सिंह की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

इसे भी पढ़ें:- AMU में सर सैय्यद डे का विरोध कर रहे कश्मीरी छात्रों को पुलिस ने हिरासत में लिया


नहीं पता चला घटना का कारण
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया दिया और घटना की जांच में जुट गई है. परिजनों का कहना है कि किस प्रकार से यह घटना हुई है कुछ समझ नहीं आ रहा है .घर में किसी प्रकार का न तो कोई विवाद था न ही ऐसा कोई कारण कि जिससे कि महेंद्र सिंह को आत्महत्या करना पड़े. यह जांच का विषय है आखिर यह घटना कैसे हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details