उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आगरा में जेपी नड्डा का 'टिफिन पर चर्चा' कार्यक्रम स्थगित, जानिए वजह

By

Published : Jun 3, 2023, 9:00 PM IST

यूपी के आगरा में शनिवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ 'टिफिन पर चर्चा' कार्यक्रम स्थगित हो गया.

Etv Bharat
Etv Bharat

आगरा : ओडिशा के भीषण ट्रेन हादसे की वजह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार दोपहर आगरा नहीं पहुंचे. आगरा में जेपी नड्डा का कार्यकर्ता और पदाधिकारियों के साथ 'टिफिन पर चर्चा' कार्यक्रम प्रस्तावित था. जिसमें पार्टी के कार्यकर्ताओं को घर से टिफिन लेकर आना था. फिर, राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ सभी सहभोज करते. इसकी पूरी तैयारी हो चुकी थी. मगर, शनिवार सुबह राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम स्थगित होने की कार्यकर्ताओं को सूचना दी गई. अब आगे किसी तिथि पर यह कार्यक्रम होगा. इस बारे में भाजपा नेता कुछ नहीं बोल रहे हैं.

बता दें कि यूपी निकाय चुनाव में मिली सफलता के बाद भाजपा नेता और पदाधिकारी अभी से 'मिशन-2024' की तैयारी में जुट गए हैं. भाजपा ने पीएम मोदी के नौ साल बेमिसाल कार्यक्रम से 'मिशन-2024' की जमीन तैयार करना शुरू कर दिया है. जिसकी कमान पहले से ही भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने खुद संभाल रखी है. इसलिए यूपी में लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा का महाजनसंपर्क अभियान चलाया जाना है. जिसके चलते भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगरा आने का कार्यक्रम शनिवार को दयालबाग क्षेत्र के जतिन रिसोर्ट में प्रस्तावित था. जहां से राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा यूपी में महा जनसंपर्क अभियान में 'टिफिन पर चर्चा' कार्यक्रम की शुरुआत करते. इस कार्यक्रम में भाजपा के राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष के साथ ही प्रदेश स्तर के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहते.

कार्यक्रम हुआ स्थगित :आगरा उत्तर विधानसभा के विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने बताया कि 'ओडिशा के जिले बालासोर में स्थित बहानगा स्टेशन के पास हुए भीषण हादसे की वजह से भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगरा आने का कार्यक्रम स्थगित हो गया है. यह कार्यक्रम अब किस तिथि पर होगा. इस बारे में राष्ट्रीय नेतृत्व के निर्देश का इंतजार है.'

यह भी पढ़ें : मदरसों, खानकाओं में भाजपा मनाएगी योग दिवस, अल्पसंख्यक मोर्चा बना रहा रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details