उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शिक्षिका गई थी भैया दूज मनाने, वापस आयी तो घर मिला 'साफ'

By

Published : Oct 30, 2019, 11:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दिवाली का त्योहार मनाने मायके गई शिक्षिका के बंद घर से चोरों ने 30 लाख रुपये के जेवर उड़ा दिए. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुट गई है.

शिक्षिका के घर से लाखों की चोरी.

अलीगढ़: जिले के दिल्ली गेट थाना क्षेत्र स्थित अशोक नगर में रहने वाली शिक्षिका रश्मि दिवाली के त्योहार पर अपने परिवार के साथ अपने मायके गई हुई थी. मंगलवार को भैया दूज का त्योहार मना कर लौटी तो घर के अंदर प्रवेश करते ही घर का मंजर अस्त-व्यस्त पड़ा हुआ था. घर के सारे कमरों के ताले टूटे हुए थे और अलमारी के लॉकर भी टूटा हुआ था. इसकी सूचना पीड़ित शिक्षिका ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

शिक्षिका के घर से लाखों की चोरी.

30 से 40 लाख का सामान चोरी
पीड़ित शिक्षिका रश्मि ने बताया कि मेरे घर का सारा सामान चोरी हो गया है. मैं राष्ट्रीय कन्या इंटर कॉलेज में पढ़ाती हूं, जब मैंने गेट खोला तो मेरा सारा सामान गोल्ड, चांदी, नगद पैसे मेरा सबकुछ चोरी हो गया. कम से कम 30 से 40 लाख का सामान चोरी हो गया है.

इसे भी पढ़ें:- सोहना पुलिस की गिरफ्त में 3 शातिर चोर, मंदिर में किया था लाखों के सामान पर हाथ साफ

थाना दिल्ली गेट के अशोक नगर में एक चोरी हुई है. इसके संबंध में शर्मिला वार्ष्णेय नाम की एक महिला ने एफआइआर दर्ज कराई है. उनका कहना है कि 25 नवंबर को वह कहीं गए थे और 29 नवंबर की शाम को लौटे हैं. इस दौरान किसी समय चोरी हुई है. इस संबंध में उन्होंने एफआईआर दर्ज कराई है.
-अभिषेक कुमार, एसपी सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details