उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: पिस्तौल के बल पर दिनदहाड़े सर्राफा की दुकान से लाखों की लूट

यूपी के अलीगढ़ में बदमाशों ने दिनदहाड़े सर्राफा दुकान में लूट की घटना को अंजाम दिया है. सर्राफा व्यवसायी ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाश कस्टमर बनकर दुकान में आए और पिस्तौल के बल पर 40 हजार कैश और 30 लाख रुपये की ज्वेलरी लूट ले गये.

By

Published : Sep 11, 2020, 6:30 PM IST

Updated : Sep 11, 2020, 10:13 PM IST

etv bharat
असलहे के बल पर दिनदहाड़े सर्राफे की दुकान में लाखों की लूट

अलीगढ़:जनपद में दिनदहाड़े पिस्तौल के बल पर बदमाशों ने सर्राफा की दुकान से लाखों रुपये का सामान लूट लिया. दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. मामला बन्नादेवी थाना क्षेत्र के अंतर्गत सारसौल चौराहे के पास का है, जहां एक सर्राफा की दुकान में कस्टमर बनकर आए बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर लूटपाट को अंजाम दिया है.

सर्राफा की दुकान से लाखों की लूट.

पीड़ित दुकानदार सुंदर वर्मा ने बताया कि तीन बाइक सवार बदमाश दुकान पर आए थे. बाइक को दुकान के बाहर खड़ा करने के बाद वह दुकान में कस्टमर बनकर आए. मौका पाकर बदमाश पिस्तौल के बल पर 40 हजार रुपये कैश और लगभग 30 लाख रुपये की ज्वेलरी लूट ले गए. पीड़ित दुकानदार ने बताया घटना दोपहर लगभग 1 बजे की है.

सीसीटीवी में कैद हुई लूट की घटना.

लूट की यह पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. आनन-फानन में पीड़ित ने घटना की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी.

लूट करने के बाद भागते बदमाश.

एसएसपी मुनिराज ने बताया थाना बन्नादेवी के अंतर्गत सारसौल चौराहे से 200 मीटर दूरी पर सुंदर ज्वेलर्स की दुकान है. लगभग 1:15 बजे के तीन लोग मोटरसाइकिल पर आए थे, उन्होंने दुकान के सामने मोटरसाइकिल को खड़ा कर दिया.

दुकान पर पहुंची पुलिस.

उसके बाद तीन लड़के दुकान के अंदर गए. उन्होंने पिस्तौल दिखाकर वहां पर रखा सामान लूट लिया. दुकान का मालिक लगभग 40 हजार रुपये कैश की लूट बता रहा है. इसके अलावा सोने की लूट हुई है, उसके संबंध में दुकानदार से नुकसान की जानकारी जुटाई जा रही है. एसपी क्राइम और एसपी सिटी के नेतृत्व में टीम गठित की गई है, जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

इसे पढ़े- यूपीपीसीएस-2018 के नतीजे घोषित, हरियाणा की अनुज नेहरा ने किया टॉप

Last Updated : Sep 11, 2020, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details