उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल

यूपी के अलीगढ़ जिले में JCB छोड़ने के नाम पर गोंडा थाना के एक दारोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हुआ है. इस मामले को एसएसपी ने गंभीरता से लेते हुए दारोगा को निलंबित कर दिया है.

By

Published : May 29, 2020, 10:01 AM IST

inspector taking bribe
रिश्वत लेता दारोगा.

अलीगढ़: जिले के गोंडा थाने में राजकुमार दारोगा का रिश्वत लेते हुए का वीडियो सामने आया है. वीडियो में दारोगा JCB छोड़ने के नाम पर आठ हजार रुपये की रिश्वत की मांग कर रहा था. वहीं वायरल वीडियो पर एसएसपी ने संज्ञान लेते हुए एसपी देहात अतुल शर्मा को जांच करने के निर्देश दिए हैं. साथ ही एसपी देहात ने जांच कर प्रथम दृष्टया वायरल वीडियो के आधार पर आरोपी दारोगा को निलंबित कर दिया है.

रिश्वत लेता दारोगा.

जिले में सोशल मीडिया पर दारोगा का रिश्वत लेने का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो थाना गोंडा में तैनात दारोगा राजकुमार का है जो कि जेसीबी छोड़ने के नाम पर आठ हजार रुपये रिश्वत लेते हुए साफ दिख रहा है. यह वायरल वीडियो एक हफ्ते पुराना बताया जा रहा है. वायरल वीडियो के आधार पर प्रथम दृष्टया दोषी मानते हुए आरोपी दारोगा के खिलाफ निलंबित करने की कार्रवाई की गई है.

इसे भी पढ़ें-अलीगढ़: पुलिस पर युवक की पिटाई का आरोप, अस्पताल में भर्ती

एसपी देहात अतुल शर्मा ने बताया कि एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें गोंडा थाने के एक उपनिरीक्षक राजकुमार द्वारा उस वीडियो में कुछ पैसे का लेनदेन दिखाई पड़ रहा है. इसी पर जांच की गई है. अभी तक प्रथम दृष्टया वायरल वीडियो के ऊपर उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. अभी जो जांच में निकलकर आया है. यह वीडियो करीब एक हफ्ता पुराना वीडियो है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details