उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इधर एसएसपी ने दिया आदेश, उधर कटा काली फिल्म वाली कार का चालान

By

Published : Jun 5, 2022, 4:13 PM IST

अलीगढ़ पुलिस की सक्रियता की मिसाल रविवार को देखने को मिली. वायरलेस पर एसएसपी के आदेश देने के चंद मिनटों के अंदर ही पुलिस ने काली फिल्म वाली कार का चालान काट दिया.

Etv bharat
अलीगढ़ : SSP के आदेश के 30 सेकंड में ही काली फ़िल्म लगी स्कोर्पियो गाड़ी का हुआ चालान

अलीगढ़ः जिले की पुलिस की सक्रियता की मिसाल रविवार को देखने को मिली. एसएसपी के आदेश देने के चंद मिनटों के अंदर ही पुलिस ने काली फिल्म वाली एक कार का चालान काट दिया.

दरअसल, पुलिस द्वारा ट्रैफिक नियमों के पालन को लेकर अभियान चलाया जा रहा है. इसी कड़ी में एसएसपी कला निधि नैथानी रविवार को शहर भ्रमण में निकले थे. इस दौरान उन्हें एक कार के शीशों पर काली फिल्म लगी नजर आई. उन्होंने तुरंत इस कार के चालान के लिए वायरलेस पर आदेश दिया. इस आदेश को सुनते ही शहर की पुलिस सक्रिय हो गई. आरक्षी यातायात अरविन्द कुमार ने कार को तस्वीर महल चौराहे पर रोक लिया.

एसएसपी के आदेश के तहत कार का 7500 रुपए का चालान काट दिया. एसएसपी ने आरक्षी यातायात अरविन्द कुमार की सक्रियता की तारीफ की है. साथ ही उन्हें पुरस्कार देने का आदेश भी दिया है. एसएसपी कला निधि नैथानी ने आमजन से यातायात नियमों के मानक के अनुसार नंबर प्लेट लगाने एवं यातायात नियमों का पालन करने की अपील की है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details