उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गैर मर्द के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति ने खोया आपा, गला घोंटकर कर दी गर्भवती पत्नी की हत्या

By

Published : Oct 7, 2022, 10:32 PM IST

अलीगढ़ में एक व्यक्ति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति थाने में सरेंडर करने पहुंच गया.

Etv Bharat
Pregnant wife murdered

अलीगढ़ःजिले के थाना हरदुआगंज इलाके में पति ने अपनी गर्भवती पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी (Pregnant wife murdered in Aligarh). हत्या करने के बाद आरोपी पति थाने में सरेंडर करने पहुंच गया. हत्यारोपी ने पुलिस को बताया कि उसने अपनी पत्नी को गांव के ही एक युवक के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था.

इसके बाद आरोपी ने दुपट्टे से गला घोंटकर अपनी गर्भवती पत्नी की हत्या कर दी. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी पति ने थाने में सरेंडर कर दिया. सूचना पर पुलिस आनन-फानन में घटना स्थल पर पहुंची, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी पति को गिरफ्तार कर पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

घटना की जानकारी देते सीओ अतरौली विशाल चौधरी

जानकारी के अनुसार, शीतल (25) की शादी थाना हरदुआगंज इलाके के गांव निधौला निवासी शेखर के साथ 4 साल पहले हुई थी. दोनों की एक 3 वर्ष की बेटी है. शीतल 7 माह की गर्भवती थी. शेखर को अपनी पत्नी पर पिछले काफी समय से गांव के ही एक युवक के साथ अवैध संबंध का शक था. शुक्रवार को शेखर जब घर पहुंचा, तो उसके घर का दरवाजा अंदर से बंद था. कुंडी खटखटाने पर जब कोई बाहर नहीं निकला, तो शेखर घर के पीछे की दीवार फांदकर अंदर पहुंचा गया. घर के अंदर कमरे में शेखर ने अपनी पत्नी को दूसरे व्यक्ति के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया.

इसके बाद गुस्साए शेखर ने पत्नी का दुपट्टे से गला घोंट दिया. इसके बाद शेखर पुलिस स्टेशन पहुंचा और हत्या की बात कबूली. अतरौली क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः माथे पर टीका हाथ में कलावा बांधकर विधवा महिला से दुष्कर्म, जाने क्या है मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details