उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: पति की ससुराल में जहर देकर हत्या, पांच पर FIR

यूपी के अलीगढ़ जिले में पत्नी को मायके से ले जाने आए पति की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है.

By

Published : Dec 16, 2020, 1:45 PM IST

पति की ससुराल में जहर देकर हत्यापति की ससुराल में जहर देकर हत्या
पति की ससुराल में जहर देकर हत्या

अलीगढ़: जिले में थाना गोंडा के गांव नगला माधव में पत्नी को मायके से ससुराल ले जाने आए युवक की जहर देकर हत्या करने का मामला सामने आया है. मृतक के पिता ने बहू सहित पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को मॉर्चरी भेज दिया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हैं. थाना गोंडा पुलिस मामले में आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है. मृतक परिवार का एकलौता पुत्र था.

पत्नी को लेने मायके आया था पति

बताया जा रहा है कि थाना गोंडा क्षेत्र के गांव नगला माधव की रहने वाली गौरी को मायके से ससुराल ले जाने उसका पति रवेन्द्र कुमार मथुरा से सोमवार को अपनी ससुराल पहुंचा था. पत्नी गौरी को अपने साथ ले जाने के लिए ससुराल के लोगों से कहा. लेकिन ससुराल पक्ष ने गौरी को भेजने से मना कर दिया. आरोप है कि मंगलवार को रवेन्द्र के साथ गौरी के परिजनों ने मारपीट कर दी. इसके साथ ही रवेन्द्र के खाने में जहर खिला दिया, जिससे रवेन्द्र की तबीयत बिगड़ गई. रवेन्द्र ने इस घटना की जानकारी अपनी चाची को बताई. वहीं चाची ने अपने परिवार को जानकारी दी और रवेन्द्र के पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए. ससुराल पक्ष के लोग घर से फरार हो गए. रवेन्द्र की हालत बिगड़ने पर उसको अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया.

ससुराल पक्ष फरार

वहीं रवेन्द्र के पिता ने पत्नी गौरी, साले मनोज कुमार, पिंकू, ममतेश और ससुर विजेंद्र सिंह के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. थाना गोंडा प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई होगी. लेकिन घटना में पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.वहीं आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. आरोपी पक्ष घर से फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details