उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: रघुराज सिंह को धमकी मिलने के बाद हिंदूवादी संगठनों ने किया प्रदर्शन

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में धरना दिया. हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री ने नाम एक ज्ञापन सौंपा. उन्होंने राज्यमंत्री रघुराज सिंह को फोन पर मिली धमकी के बाद उनकी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर प्रदर्शन किया.

By

Published : Jan 16, 2020, 12:29 AM IST

etv bharat
हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

अलीगढ़:राज्य मंत्री रघुराज सिंह को फोन पर एक विदेशी कॉल से धमकी मिली थी. इसको लेकर हिंदू जागरण मंच, बजरंग दल और हिंदू युवा वाहिनी के सैकड़ों कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे. हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा. साथ ही रघुराज सिंह को सुरक्षा प्रदान करने की मांग भी की गई.

हिंदूवादी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन.

हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता रमेश पांडे ने बताया हमारी मुख्यमंत्री, राष्ट्रपति, राज्यपाल और प्रधानमंत्री से मांग है कि आतंकवादी संगठनों को तत्काल निकालकर बाहर फेंका जाए. उनके साथ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. राष्ट्रीय युवा हिंदू वाहिनी के प्रदेश संगठन मंत्री शरद सारस्वत ने कहा कि रघुराज सिंह को कॉल पर धमकी मिली है. इसमें भारतीय सरकार के प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है. उनकी सुरक्षा के लिए मांग की गई है.

इसे भी पढ़ें-कबाड़ी को बेची हजारों सरकारी किताबें, अब अधिकारियों के फूले हांथ-पांव

एसीएम प्रथम रंजीत सिंह ने बताया कि रघुराज सिंह को धमकी भरा फोन आने के बाद हिंदू जागरण मंच, भारतीय गोवंश संरक्षण परिषद और बजरंग दल द्वारा ज्ञापन दिया गया है. इसमें उन्होंने रघुराज सिंह को शारीरिक और मानसिक हानि न पहुंचाने उनको सुरक्षा दिए जाने के संबंध में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन दिया है. हम इस ज्ञापन को माननीय मुख्यमंत्री तक पहुंचाएंगे. इनकी पूरी सुरक्षा प्रदान करने का प्रयास करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details