उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: हिंदू महासभा का आरोप , प्रियंका-राहुल ने फैलाया भ्रम

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने प्रियंका गांधी, राहुल गांधी,जयंत चौधरी सहित कई नेताओं के खिलाफ एसएसपी कार्यालय पर जाकर शिकायत पत्र दिया है. पत्र में महासभा ने इन नेताओं पर देश में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया है.

By

Published : Oct 6, 2020, 4:35 PM IST

हिंदू महासभा ने प्रियंका-राहुल गांधी सहित कई नेताओं के खिलाफ की शिकायत
हिंदू महासभा ने प्रियंका-राहुल गांधी सहित कई नेताओं के खिलाफ की शिकायत

अलीगढ़:हाथरस गैंगरेप मामले को लेकर हिंदू महासभा ने एसएसपी दफ्तर पर ज्ञापन दिया है. प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, चंद्रशेखर आजाद व जयंत चौधरी समेत दर्जनों लोगों के विरुद्ध शिकायती पत्र दिया है. इस पत्र में सभी पर भ्रामक जानकारियां देश में फैलाने का आरोप लगाया है. योजनाबद्ध तरीके से जातीय संघर्ष की ओर देश को धकेलने का भी आरोप लगाया गया है. हिंदू महासभा ने सभी के विरुद्ध राष्ट्रद्रोह जैसी धाराओं में मुकदमा दर्ज कराने की मांग की है. सभी के फंडिंग की भी जांच कराने की मांग उठाई है.

हिंदू महासभा ने प्रियंका-राहुल गांधी सहित एक दर्जन नेताओं के खिलाफ दी तहरीर

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक पांडेय ने सोमवार को प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, जयंत चौधरी और चंद्रशेखर आजाद सहित कई नेताओं के विरुद्ध राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने के लिए एक शिकायती पत्र एसपी ग्रामीण को दिया है.

हिंदू महासभा ने प्रमुख रूप से राष्ट्रीय लोकदल के जयंत चौधरी, जियाउर्रहमान, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी इसके अलावा लल्लू सिंह, गौरांग चौहान, कपिलदेव और शिवसेना के कई नेताओं के खिलाफ मुकदमा लिखवाने की लिए तहरीर दी है.

एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने बताया कि जनपद के पुलिस ऑफिस में हाथरस की घटना को लेकर अशोक पांडेय ने तहरीर दी है. जांच के बाद इस शिकायत पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details