उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में तीन सगे भाई बहनों की मौत, परिवार में कोहराम

By

Published : Apr 1, 2022, 5:58 PM IST

अलीगढ़ के नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार वाहन और बाइक की टक्कर में तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
तेज रफ्तार का कहर

अलीगढ़: जनपद के थाना अकराबाद क्षेत्र में शुक्रवार सुबह नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार तीन लोगों को रौंद दिया. बताया जाता है कि हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक, सुमन नामक महिला अपने मायके में किसी कार्यक्रम में शामिल होने आई हुई थी. शुक्रवार सुबह अचानक उसके पेट में दर्द उठा तो वह अपने भाइयों के साथ बाइक से डॉक्टर को दिखाने गोपी गांव जा रही थी. जैसे ही वह एनएच-91 पर गांव लधौया के निकट पहुंचे कि तभी तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी.

यह भी पढ़ें- अलीगढ़ में शराब की बिक्री 27 फीसदी बढ़ी, एक साल में लोगों ने गटकी 6 अरब की दारू

वहीं, घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. चालक मौके से फरार हो गया. आनन-फानन मौजूदा लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मृतकों के परिजनों को घटना के बारे में अवगत कराया गया. बहन-भाइयों की मौत से परिजनों में कोहराम है जबकि पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details