उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हैदर अली हत्या मामले में दो आरोपी भाई गिरफ्तार, तीसरा भाई फरार

अलीगढ़ में रविवार को गांव नगला फलाहार में युवक हैदर अली की हत्या करने वाला अभियुक्त कुन्ना उर्फ इमरान व जुम्मन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्या का एक आरोपी अभी भी फरार है.

By

Published : Mar 12, 2021, 8:57 PM IST

आरोपी हुए गिरफ्तार
आरोपी हुए गिरफ्तार

अलीगढ़ : जिले के थाना इगलास क्षेत्र में रविवार को गांव नगला फलाहार में युवक हैदर अली की हत्या करने वाला अभियुक्त कुन्ना उर्फ इमरान व जुम्मन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों भाई हैं. वहीं, हत्या का आरोपी तीसरा भाई फरार है. बताया जा रहा है कि रुपये के लेन देन को लेकर हैदर अली की हत्या की गई थी.

यह भी पढ़ें:कावड़ लेकर लौट रहे युवक का कब्रिस्तान में शव मिलने से मचा हड़कंप

छुरा घोंप कर की थी हैदर की हत्या

रविवार को श्यौदानी खां ने अपने पुत्र हैदर अली की हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज कराया था. इसमें आरोपी जुम्मन, कुन्ना उर्फ इमरान और जंगलिया द्वारा छुरा घोप कर हत्या करने का आरोप लगाया गया था. ये तीनों भाई हैं. घटना में प्रयुक्त छुरा पुलिस ने बरामद किया है.

रुपये के लेन देन को लेकर तीनों भाइयों ने की थी हैदर की हत्या

पुलिस पूछताछ में अभियुक्त जुम्मन ने बताया कि रविवार को वह अपने भाईयों कुन्ना उर्फ इमरान व जंगलिया के साथ अपनी मुर्गे की दुकान पर था. तभी उसका भाई जंगलिया, हैदरअली की दुकान पर उधार के रुपयों का हिसाब करने गया. रुपयों के लेनदेन को लेकर हैदर अली ने उसके भाई जंगलिया के साथ मारपीट की. तभी जंगलिया ने आवाज देकर उन्हें बुलाया. तभी उसका भाई कुन्ने उर्फ इमरान वहां पहुंच गया. हैदर को धक्का देकर सीढ़ियों पर दुकान के सामने गिरा दिया और उसके पेट में मुर्गा काटने वाले छुरे से वार कर दिया. इसके बाद छुरा दुकान के आगे सासनी रोड पर सड़क के किनारे झाड़ियों मे फेंक दिया. इसके बाद तीनों भाई सासनी भाग गए. पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया है. जुम्मन, कुन्ना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं जंगलिया फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details