उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जब पोती ने शराब पीने से रोका तो बिफरे दादा ने पोती को उतारा मौत के घाट

By

Published : Oct 6, 2021, 1:23 PM IST

अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले नाले से बरामद दो साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. बताया गया कि बीते 3 अक्टूबर को थाने में एक दो साल की बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दायर की थी. इसके बाद मंगलवार यानी 5 अक्टूबर को बच्ची का शव नाले से बरामद किया गया था. हालांकि, पूछताछ के दौरान सख्ती बरतने पर आरोपित दादा ने अपना गुनाह कुबूल लिया.

दादा ने पोती को उतारा मौत के घाट
दादा ने पोती को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़: अलीगढ़ के खैर थाना क्षेत्र में तीन दिन पहले नाले से बरामद दो साल की बच्ची की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा किया है. बताया गया कि बीते 3 अक्टूबर को थाने में एक दो साल की बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट उसके परिजनों ने दायर की थी. इसके बाद मंगलवार यानी 5 अक्टूबर को बच्ची का शव नाले से बरामद किया गया. वहीं, एसएसपी के निर्देशन में थाने में तीन दिनों तक एसपी ग्रामीण, एसपी क्राइम, एसपी ट्रैफिक और क्षेत्राधिकारी ने कैंप कर थाना खैर पुलिस और जनपदीय क्राइम टीम के संयुक्त तत्वावधान में कस्बे व मोहल्ले के करीब 150 से अधिक लोगों से उक्त मामले में गहन पूछताछ की.

इसे भी पढ़ें - पत्नी को मौत के घाट उतारकर करता रहा पुलिस का इंतजार, बच्चों ने बताई आपबीती

पुलिस के मुताबिक मृतका का दादा रमेश पुत्र राम सिंह शराब का शौकीन था और मोहल्ले के लोगों को शराब पीकर गाली-गलौज दिया करता था, शराब की लत के कारण रमेश ने अपनी कुछ जमीन भी औने-पौने दामों पर बेच दी थी, जिसका विरोध मृतका के पिता व उसके भाई किया करते थे. लड़की के पिता ने रमेश के साथ 2-3 बार डांट-डपट व मारपीट भी की थी, जिससे वह अपने बेटे से खुन्नस पाले बैठा था. इस कारण उसने बदला लेने को 3 अक्टूबर की रात को 2 बजे छत पर जाकर लड़की को सोते समय उठाकर ले गया और घर से थोड़ी दूर नाले में डूबो कर मार दिया.

इसे भी पढ़ें - महोबा में गुरु की मर्यादा हुई तार-तार, छात्रा के साथ की रेप की कोशिश

वहीं, पुलिस ने सभी साक्ष्यों को संकलित करते हुए गहनता से पूछताछ की, जिसके बाद यह प्रमाणित हो गया कि यह हत्या मृतका के दादा रमेश ने ही की है. इधर, पूछताछ के दौरान थोड़ी सख्ती बरतने पर आरोपित दादा (रमेश) ने अपना गुनाह कुबूल लिया और पूरी घटना से पुलिस को अवगत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details