उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल, SSP ने दिए जांच के आदेश

प्रदेश के अलीगढ़ में एक मनचले की हरकतों से परेशान कक्षा 8वीं की छात्रा का स्कूल जाना बंद हो गया. फिलहाल पीड़िता ने परिजनों के साथ SSP कार्यालय पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

By

Published : Jan 4, 2020, 4:07 PM IST

etv bharat
छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल.

अलीगढ़:जिले में मनचले के डर से 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया. युवक छात्रा को स्कूल से आते-जाते समय छेड़ता है. इसलिए पीड़ित छात्रा अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है. वहीं एसएसपी ने संबंधित थाने को मुकदमा पंजीकृत कर प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं.

छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने छोड़ा स्कूल.

थाना दिल्ली गेट इलाके का है मामला
थाना देहली गेट इलाके की रहने वाली 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा का आरोप है कि उसको एक युवक स्कूल से आते-जाते समय छेड़ता है. पिछले कुछ दिनों से छेड़खानी को लेकर वह खासा परेशान थी. परिजनों ने आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद आपस में समझौता करा दिया गया. इसके बाद आरोपी युवक उसे फिर से परेशान करने लगा, जिसकी वजह से पीड़ित छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया है.

देहली गेट का एक छेड़छाड़ का प्रकरण था. लड़की की शिकायत पर FIR दर्ज करने के आदेश दे दिए हैं. तत्काल गिरफ्तारी की जाएगी. विधिक कार्रवाई हो रही है.
-देवी गुलाम, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details