उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: शोहदों के डर से छात्रा ने स्कूल जाना किया बंद, एसपी ने दिया जांच का आदेश

By

Published : Feb 1, 2020, 5:12 PM IST

अलीगढ़ में 12वीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने शोहदों के डर से स्कूल जाना बंद कर दिया है. शोहदे पिछले तीन माह से स्कूल आते-जाते समय छात्रा पर कमेंट कर रहे थे और शिकायत करने पर मारपीट करने लगे. छात्रा ने इसकी शिकायत एसपी से की है.

etv bharat
अरविंद कुमार, एसपी क्राइम

अलीगढ़ः चंडौस थाना क्षेत्र की एक छात्रा ने शोहदों से पीड़ित होकर एसपी से लिखित शिकायत की है. छात्रा ने गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर छेड़छाड़ और मारपीट का आरोप लगाया है. इस मामले में एसपी क्राइम ने संबंधित थाने को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

तीन महीने से कर रहे थे परेशान
थाना चंडौस क्षेत्र के एक गांव की छात्रा का आरोप है, कि उसके गांव के ही रहने वाले दो युवक उसको स्कूल आते-जाते समय पिछले 3 माह से लगातार परेशान कर रहे थे. छात्रा ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी, तो परिजनों ने इलाका थाना में इस बात की शिकायत की, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई. शनिवार को पीड़िता अपने परिजनों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची और गांव के ही रहने वाले दो युवकों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए लिखित शिकायत की.

जानकारी देते एसपी क्राइम.

गांव के ही हैं आरोपी
पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाते हुए बताया कि स्कूल जाते समय पड़ोस के लड़के रोज उससे बदतमीजी करते थे. वह एक दिन पड़ोस के घर से निकल रही थी तो उन शोहदों ने उसके साथ मारपीट भी की. इस डर से वह स्कूल जाना बंद कर दी है. वहीं पीड़ित छात्रा की मां ने बताया कि बेटी के साथ छेड़छाड़ करते हैं इसलिए उसने छात्रा को स्कूल जाने से मना कर दी है.

यह भी पढ़ेंः- अलीगढ़: CAA के खिलाफ महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने मना कर वापस भेजा

एक एप्लीकेशन मिला है, जिसको एसएचओ चंडौस को भेज दिया गया है और हमने फोन भी कर दिया है. निर्देशित किया गया है वह जाकर जांच करेंगे. बिटिया बता रही थी पहले भी उसने एक तहरीर दी है उस पर एनसीआर या FIR पंजीकृत हुआ है. पूरे प्रकरण की जांच SHO कर लेंगे और जो आरोप लगाए हैं वह सही पाया गया तो आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.
-अरविंद कुमार, एसपी क्राइम

ABOUT THE AUTHOR

...view details