उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दोस्तों ने दोस्त को मारी गोली, हालत गंभीर

अलीगढ़ में दोस्तों ने दोस्त को गोली मार दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक अस्पताल में भर्ती कराया. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया.

By

Published : May 25, 2021, 9:06 PM IST

दोस्त ने दोस्त को मारी गोली.
दोस्त ने दोस्त को मारी गोली.

अलीगढ़: जिले में थाना क्वार्सी इलाके के कावेरी अपार्टमेंट के पास कृष्णा फॉर्म हाउस पर अमन नाम के किशोर को उसके दोस्तों ने गोली मार दी. अमन के पेट में गोली लगते ही वह गिर पड़ा. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर इलाकाई पुलिस पहुंच गई. घायल को मलखान सिंह जिला अस्पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्टरों ने किशोर की हालत गंभीर होने के चलते जेएन मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया है.

स्कूल में तमंचा ले जाने पर पकड़ा गया था

जानकारी के अनुसार अमन एटा चुंगी स्थित शिवम विहार कॉलोनी का निवासी है. जिसको दो वर्ष पूर्व स्कूल में तमंचे के साथ पकड़े जाने के बाद निकाल दिया गया था. तभी से हाई स्कूल की पढ़ाई के दौरान ही शिक्षा रुक गई. दूसरी ओर बताया यह भी गया है कि अमन घर से तमंचा लेकर निकला था. जिसकी जानकारी उसके पिता मान सिंह को हो गई तो अमन कृष्णा फॉर्म हाउस के पास एक खाली पड़े मैदान में तमंचा छुपा रहा था. इसी बीच वहां उसके दोस्त शिवम, जतिन व एक अन्य दोस्त पहुंच गए. इस दौरान दोस्तों के बीच तमंचे की खींचतान शुरू हो गई और गोली चल गई. बताया जा रहा है तमंचा लोड था. हालांकि पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. घायल का उपचार जेएन मेडिकल कॉलेज में जारी है.

इसे भी पढ़ें- कूड़े के ढेर में मिली वैक्सीन से भरी 29 सिरिंज, जांच के आदेश

बिगड़ैल लोगों के साथ थी संगत

सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि कोचिंग में कुछ लोगों से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते अमन पर अटैक किया गया. घटना की जांच जारी है और स्थानीय सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं. जिससे घटना की वास्तविकता पता चल सकेगी और आरोपियों को पकड़ा जा सकेगा. क्षेत्राधिकारी विशाल चौधरी ने बताया कि अमन के घरवालों के पूछताछ की है तो पता चला है कि गलत लोगों की संगत में पड़ कर बिगड़ गया था. क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन ने बताया कि उनके दोस्तों में से ही किसी ने अटैक किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details