उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चार शातिर लुटेरों को पुलिस ने दबोचा

अलीगढ़ जिले के थाना खैर पुलिस ने लूट व छिनैती करने वाले गिरोह के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से छीने गए 6 मोबाइल, नकदी समेत एक बाइक बरामद हुई है.

4 शातिरों को पुलिस ने दबोचा
4 शातिरों को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jan 16, 2021, 8:45 AM IST

अलीगढ़ :जिले के थाना खैर पुलिस ने लूट व छिनैती करने वाले गिरोह के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है. बदमाशों के पास से छीने गए 6 मोबाइल, नकदी समेत एक बाइक बरामद हुई है. पकड़े गए अभियुक्तों के विरुद्ध जनपद के अलग-अलग थानों में आधा दर्जन से अधिक आपराधिक मामले भी दर्ज हैं.

दरअसल, जनपद में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए चलाए जा रहे अभियान के दौरान थाना खैर पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक थाना खैर पुलिस शुक्रवार को नयावास नहर के निकट चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान खैर की ओर से आ रहे बाइक सवार दो लोगों को रोकने का इशारा किया गया तो वह बाइक मोड़कर भागने लगे. पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो भागने की हड़बड़ाहट में बदमाशों की बाइक फिसल कर गिर गई. जिसके बाद पुलिस ने लुटेरों को दबोच लिया.

कपिल व सुखबीर नाम के लुटेरों से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ किया, तो उन सब ने बताया कि वो सब मोबाइल छीनने की घटनाओं को अंजाम देते हैं. थाना खैर क्षेत्र में भी कई लूट व चोरी की घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं. इन लुटेरों की निशानदेही पर इनके गैंग के मुनेंद्र थाना गभाना, ईश्वरी थाना जवां को भी पुलिस ने उनके गांव से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने पकड़े गए चारों बदमाशों के पास से 6 मोबाइल, काले रंग की अपाचे बाइक व पांच हजार रुपये नकद बरामद किया है. पकड़े गए चारों बदमाशों के खिलाफ जनपद के अलग-अलग थानों में करीब आधा दर्जन आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ पुलिस आगे की कार्रवाई में लगी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details