उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़ः जेएन मेडिकल कॉलेज के पूर्व RDA अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी स्थित जेएन मेजिकल कॉलेज के डॉक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी को किसी व्यक्ति ने गोली मारने की धमकी दी है. डॉ. हाजमी ने इसकी शिकायत एसएसपी से की है.

By

Published : Nov 27, 2019, 8:11 AM IST

etv bharat
जेएन मेजिकल कॉलेज के डॉक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी

अलीगढ़ः जेएन मेडिकल कॉलेज के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डॉ. अब्दुल्ला आजमी को किसी व्यक्ति ने जाने से मारने की धमकी दी है. इसकी लिखित शिकायत लेकर वह आज एसएसपी कार्यालय पर पहुंचे, एसएसपी ने तत्काल मामले का संज्ञान लेते हुए सीओ सिविल लाइन को मुकदमा पंजीकृत करने के लिए निर्देश दिया है.

जेएन मेडिकल कॉलेज के पूर्व RDA अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी.
पूर्व अध्यक्ष डॉ.अब्दुल्ला आजमी का आरोप है कि पिछले दिनों एक सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की गई थी, जिसको लेकर उन्होंने आवाज उठाई. उसी के चलते बीते 22 नवंबर को फोन पर जान से मारने की धमकी दी गई, जिसकी कॉल रिकॉर्डिंग अधिकारियों को प्रोवाइड करा दी गई है. वहीं दूसरी ओर पुलिस अभियोग पंजीकृत कर मामले की जांच-पड़ताल करने में जुट गई है.
अब्दुल्ला आजमी ने बताया 22 तारीख को सवा तीन बजे हस्सन नाम के व्यक्ति का फोन आया था. वह हमें धमकी दे रहा था. उसने कहा कि अगर अलीगढ़ में रहना है तो कायदे से रहिए, नेतागिरी मत करिए. नहीं तो हम देख लेंगे. यह जो आदमी है उसके ऊपर बहुत पुराने केस हैं. बहुत सारे मर्डर चार्जेस हैं. दो साल पहले भी इसने आरडीए को बंद कर दिया था. उस टाइम भी कोई कार्रवाई नहीं हुई थी. अगर इसी तरीके का माहौल रहा तो वे छोड़कर चले जाएंगे.

डॉ. अब्दुल्ला आजमी द्वारा एक एप्लीकेशन दी गई है, जिसमें एक हस्सन नाम के व्यक्ति ने इनको फोन पर जान से मारने की धमकी और अभद्र व्यवहार किया है. इनकी एप्लीकेशन के आधार पर थाना सिविल लाइन पर एफआईआर दर्ज की जा रही है. मामले में आवश्यक कठोर कार्रवाई की जाएगी.
-अनिल समानिया, सीओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details