उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: फेसबुक पर चैटिंग को लेकर दो गुटों में फायरिंग, एक घायल

यूपी के अलीगढ़ में फेसबुक पर चैटिंग को लेकर दो गुटों के बीच फायरिंग हो गई, जिसमें एक ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है.

By

Published : Apr 30, 2020, 9:54 PM IST

Updated : May 29, 2020, 4:55 PM IST

अलीगढ़ समाचार.
थाना इगलास.

अलीगढ़: जनपद में फेसबुक पर लड़की से चैटिंग करने को लेकर अलग-अलग गांव के रहने वाले दो पक्षों में फायरिंग हो गई. दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में एक ग्रामीण घायल हो गया. घायल का इलाज निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दो लोगों को हिरासत में लिया है.

जानकारी के अनुसार, फेसबुक पर लड़की से चैटिंग को लेकर गांव बसगोई और बोना गांव के लोगों के बीच विवाद हो गया था. दोनों गुट एक-दूसरे को ललकारते हुए करते हुए गांव कनौरिया में पहुंच गए. दोनों गुटों के बीच फायरिंग होने लगी, जिसमें गांव कनौरिया निवासी जगदीश प्रसाद के हाथ में गोली लग गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों के दो युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण अतुल शर्मा ने बताया कि दो गुटों में लड़ाई हुई. एक गुट सासनी हाथरस का है एक गुट इगलास थाना का है. कनोरिया गांव में दोनों गुटों में लड़ाई हुई. फायरिंग भी हुई. एक ग्रामीण ऋषि शर्मा के हाथ में गोली लगी लगी है. घायल को मेडिकल के लिए भेज दिया गया था. आगे इसमें जो लोग शामिल थे, उनको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है. शेष लोगों को पकड़कर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : May 29, 2020, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details