उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह के बेटे पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 14, 2020, 6:06 PM IST

Updated : Feb 14, 2020, 9:12 PM IST

यूपी के जिले अलीगढ़ में दर्जा प्राप्त मंत्री ठा. रघुराज सिंह के बेटे सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज हुआ है. मुकदमा बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह के रिश्तेदार ने दर्ज कराया है.

etv bharat
दर्जा प्राप्त मंत्री रघुराज सिंह के बेटे के पर गंभीर धाराओं में हुआ मुकदमा दर्ज

अलीगढ़: दर्जा प्राप्त मंत्री ठा. रघुराज सिंह के बेटे सहित अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज हुआ है. उनके बेटे नरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ नीशू ठाकुर पर बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह के रिश्तेदार पर हमला कर फायरिंग करने व लूटपाट करने का आरोप लगा है. वर्तमान में नरेंद्र प्रताप सिंह भाजपा से पार्षद हैं. बताया जा रहा है शादी समारोह से लौटते समय दोनों पक्षों में रास्ते में गाड़ियों के निकलने को लेकर विवाद हुआ था.

पीड़ित ने दी घटना की जानकारी.

मारपीट में घायल युवक एवं शिकायतकर्ता राजकुमार ने बताया कि हम लोग फंक्शन में गए थे. फंक्शन से जब अपने घर के लिए आ रहे थे, लेकिन रास्ते में जाम लगा हुआ था. तभी पीछे से दो-तीन गाड़ी हूटर बजाती हुई आई, जिसमें राज्य मंत्री रघुराज सिंह के बेटे मौजूद थे. तभी गाड़ी से कुछ गुंडे उतर कर आए और बोले- गाड़ी को हटाइए. इस पर मैंने कहा कि गाड़ी तो हट नहीं सकती, इसके बाद मैंने शीशा खोला. फिर बोला- भैया क्या बात है? इतनी देर में उन्होंने मुझ पर फायरिंग कर दी. साथ ही उन्होंने मेरी आंख में बट मार दी, जिससे मैं लहूलुहान हो गया. इसके बाद धमकी देकर चल गए. उन्होंने कहा कि आज तो तू बच गया, बाद में तुझे देखेंगे.

इसे भी पढ़ें:डॉ. कफील की रिहाई से पूर्व जिला प्रशासन ने की एनएसए की कार्रवाई

घटना की जानकारी देते हुए एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने बताया कि पीड़ित राजकुमार ने एक एप्लिकेशन दिया था. एप्लिकेशन के आधार पर मुकदमा बन्नादेवी थाने में पंजीकृत कर लिया गया है . इसमें विवेचनात्मक कार्रवाई की जा रही है. साक्ष्य संकलन के आधार पर जो तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Last Updated : Feb 14, 2020, 9:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details