उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अलीगढ़: जमातियों को गोली मारने के बयान पर हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पर FIR दर्ज

By

Published : Apr 6, 2020, 4:26 PM IST

Updated : Apr 6, 2020, 9:04 PM IST

यूपी के अलीगढ़ में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे ने जमातियों को गोली मारने का बयान दिया था. इस मामले में उन पर मुकदमा दर्ज किया गया है. पूजा अक्सर अपने बयानों के कारण विवादों में बनी रहती हैं.

खिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे
खिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे

अलीगढ़:जमातियों को गोली मारने का बयान देने के मामले में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे के खिलाफ थाना गांधी पार्क में मुकदमा दर्ज किया गया है. 4 अप्रैल को प्रधानमंत्री को लिखे पत्र में पूजा शकुन ने तबलीगी जमात के मौलाना और जमातियों को कोरोना फैलाने के आरोप में गोली मार देने की बात कही थी. विवादित बयान देने के मामले को पुलिस ने संज्ञान लेते हुए कार्रवाई की है.

जानकारी देते पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान.
खिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे द्वारा लिखा गया पत्र.

पूजा के खिलाफ भड़काऊ बयान देने और माहौल में वैमनस्यता पैदा करने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. यह मुकदमा थाना गांधी पार्क के नौरंगाबाद इलाके के चौकी प्रभारी महेश सिंह द्वारा सोशल मीडिया में वायरल हुई पोस्ट को संज्ञान में लेकर दर्ज किया गया है. राष्ट्रीय सचिव डॉ. पूजा शकुन पांडेय ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कोरोना महामारी को देश में फैलाने का काम कर रहे तबलीगी जमातियों को सीधे गोली मार देने की मांग की थी. इसे लेकर मीडिया में बयान भी दिया था.

FIR कॉपी.

वहीं पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान ने एसएसपी मुनिराज को इस बारे में शिकायती पत्र भी दिया था. अखिल भारतीय हिन्दू महासभा की राष्ट्रीय सचिव पूजा शकुन पाण्डे इससे पहले भी अपने बयानों से मुकदमों में फंस चुकी हैं.

Last Updated : Apr 6, 2020, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details