उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 11, 2020, 10:51 PM IST

ETV Bharat / state

भाजपा नेता व नगर निगम कर्मियों के बीच मारपीट, थाने में हंगामा

अलीगढ़ जिले में भाजयुमो नेता और नगर निगम कर्मचारियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. वहीं मामले का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

जानकारी देते भाजयुमो नेता.
जानकारी देते भाजयुमो नेता.

अलीगढ़: जिले में हाथरस अड्डे पर शुक्रवार को भाजयुमो नेता और नगर निगम कर्मचारियों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. जमकर हंगामा हुआ. नगर निगम की अतिक्रमण हटाने गई टीम ने खिरनी गेट चौकी के सामने गाड़ी को सड़क पर खड़ा कर दिया. जिस कारण आवागमन में लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. सड़के से गुजर रहे भाजयुमो नेता ने जब निगम कर्मचारियों को गाड़ी हटाने के लिए कहा, तो वह आक्रोशित हो गए और मारपीट करने लगे. मामला जिले के सासनी गेट थाना क्षेत्र का है.

वायरल वीडियो.

इस दौरान गुजर रहे भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष करन वार्ष्णेय ने नगर निगम की टीम को गाड़ी साइड में खड़ा करने के लिए कहा, जिस पर गलत शब्दों का प्रयोग करते हुए निगम कर्मचारी कहासुनी करने लगे. बताया जाता है कि इस दौरान निगम कर्मचारियों ने भाजपा नेता को पकड़ कर गाड़ी में बैठाने की कोशिश की और उनके साथ मारपीट भी की. जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है.


सूचना पर पहुंचे पार्टी कार्यकर्ताओं और परिजनों ने जमकर हंगामा किया, तो निगम कर्मचारियों ने भाजपा नेता को छोड़ दिया. इसके आक्रोशित भाजपा कार्यकर्ता थाना सासनी गेट पहुंच कर निगम कर्मचारियों के खिलाफ तहरीर दी. मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने थाने में जमकर हंगामा किया.

घटना की होगी जांच
नगर आयुक्त प्रेम रंजन सिंह ने कहा कि मामले की जांच कराई जाएगी. वहीं भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के जिला मंत्री सुमित सिब्बो ने कहा है कि नगर निगम के अधिकारियों व कर्मचारियों की दबंगई पर लगाम लगाया जाए. आए दिन निगम अधिकारियों और कर्मचारियों की मनमानी बढ़ती ही जा रही है, जिस पर रोक लगाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details