उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष से फोन पर मांगी गई 5 लाख रुपये की रंगदारी

By

Published : Jun 29, 2022, 3:47 PM IST

जिले में भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष से फोन पर रंगदारी मांगने का मामले सामने आया है. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंकर कार्रवाई की मांग की है. पुलिस इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.

etv bharat
भाजपा युवा मोर्चा

अलीगढ़: भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी को एक अनजान नंबर से कॉल आया था. फोन पर उनसे 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई. साथ ही रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी भी मिली थी. इस मामले को लेकर बुधवार को धर्मवीर सिंह लोधी भाजपा ने कार्यकर्ताओं के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंकर कार्रवाई की मांग की है. वहीं, पुलिस इस मामले में तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की जांज पड़ताल करने में जुट गई है.

भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी
भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर सिंह लोधी ने बताया कि 24 जून की रात को बार-बार अलग-अलग नंबरों से फोन आया. वह कार्यक्रम में व्यस्थ ते, जितने भी फोन आए उन्हें साथियों ने उठाए. उन्होंने बताया कि 25 तारीख को जब वह लखनऊ से वापस आ रहे थे तो एक अनजान नंबर से कॉल आया. फोन रिसीव करते ही फोन करने वाले ने बदतमीजी से बात करनी शुरू कर दी. फोन करने वाले ने 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी और कहा कि अगर रुपये नहीं पहुंचाए तो उन्हें जान से मार देगा.

पढ़ेंः रिटायर आरपीएफ जवान की पीट-पीटकर हत्या, परिवार में मचा कोहराम

धर्मवीर सिंह लोधी ने बताया कि इसके बाद उन्होंने तुरंत कप्तान साहब को फोन किया. कप्तान साहब ने कहा कि इंस्पेक्टर क्वार्सी को तुरंत बताएं. उनको बताया और जब लौटकर आया तो एफआईआर दर्ज कराई. जिस नंबर से फोन आया था, वह पुलिस को दे दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details