उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अलीगढ़: 8 माह की गर्भवती पत्नी को पति ने कुल्हाड़ी से काटा, वजह जान खड़े हो जाएंगे रोंगटे

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में शराबी पति ने अपनी 8 माह की गर्भवती पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Jul 7, 2020, 11:09 AM IST

crime news
पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट

अलीगढ़: शराबी पति ने आठ माह की गर्भवती पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. यह मामला थाना चंडौस क्षेत्र के उमरी गांव का है.

जानकारी देते अधिकारी.
जानकारी के अनुसार, 6 साल पहले आरोपी पति ओमप्रकाश के साथ कासगंज जनपद के थाना पटियाली क्षेत्र के गांव रुस्तमपुर निवासी जयसिंह की बेटी कुंती की शादी हुई थी. मृतक कुंती से एक बेटी और एक बेटा है. वर्तमान समय में आठ महीना की गर्भवती थी. सोमवार की सुबह पति ओमप्रकाश शराब पीकर घर पहुंचा और उसने पत्नी से शराब के लिए कुछ रुपये मांगे. घर पर रुपए न होने की बात कहते हुए पत्नी ने रुपये देने से मना कर दिया. इस बात पर गुस्से में आकर आरोपी पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी के सिर पर दो बार वार कर दिए, जिससे वह मौके पर गिर गई. इसके बाद कुंती की गर्दन पर वार कर दिया. परिवार वाले उसे पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है.एसपी क्राइम डॉ. अरविंद कुमार ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक उमरी गांव है, जहां पर पति-पत्नी में झगड़ा हुआ है. पति ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से मार दिया है. पुलिस मौके पर पहुंची, मगर तब तक पत्नी की मौके पर मौत हो चुकी थी. पुलिस ने तत्काल पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details